ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े पर राजू श्रीवास्तव बोले- कपिल सक्सेस के प्रेशर को झेल नहीं पा रहा है

राजू श्रीवास्तव ने कहा- कपिल कामयाबी के दबाव को झेल नहीं पा रहा है। मुझे नहीं लगता है कि वह बदतमीज है, मुझे बस लगता है कि वह आने वाले दबाव को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है।

Author नई दिल्ली | March 31, 2017 5:16 PM
फ्लाइट में अपने टीम मेंबर्स को व्हिस्की पीकर भला बुरा कहने के बाद से कपिल शर्मा के बारे में सोशल मीडिया पर काफी भला बुरा कहा जा रहा है।

फ्लाइट में अपने टीम मेंबर्स को व्हिस्की पीकर भला बुरा कहने के बाद से कपिल शर्मा के बारे में सोशल मीडिया पर काफी भला बुरा कहा जा रहा है। लेकिन इसी बीच एएनआई के हवाले से यह खबर आई है कि सुनील ग्रोवर और बाकी कॉमेडियन्स द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बने रहेंगे। उधर हाल ही में कपिल को सुनील ग्रोवर के बिना एक ऐसा एपिसोड शूट करना पड़ा जिसमें कई सारे कॉमेडियन्स एक साथ सेट पर मौजूद थे। हालांकि पब्लिक रिएक्शन पर गौर करें तो ज्यादातर लोगों का कहना है कि सभी कॉमेडियन्स मिलकर भी सुनील ग्रोवर जैसा कमाल नहीं दिखा पाए।

उधर शो के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा रहे राजू श्रीवास्तव ने कहा- कपिल कामयाबी के दबाव को झेल नहीं पा रहा है। मुझे नहीं लगता है कि वह बदतमीज है, मुझे बस लगता है कि वह आने वाले दबाव को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। राजू ने कहा- हालांकि उन्होंने कभी भी मुझसे बदतमीजी नहीं की है, लेकिन शो के सेट पर काम करने वाले टेक्नीशियन और बाकी कलाकारों ने मुझे बताया है कि वह किस कदर शराब पीने के बाद गुस्सैल हो जाता है। वे सभी कहते हैं कि होश में वह पूरी तरह ठीक होता है, बदलाव उसमें शराब पीने के बाद आते हैं। यह बहुत बुरा है। लोग हमसे तब प्यार करेंगे यदि हम शराब पीने के बाद भी वैसा ही बर्ताव करें।

राजू ने कहा- जनता सबसे ऊपर है.. दारू वारू तो वह माफ कर सकती है लेकिन यह सब नहीं (सुनील से बदतमीजी किया जाना)। कपिल ने मुझे बताया है कि वह सुनील से मिलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह इस वक्त मुंबई में नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि सुनील शो पर वापस नहीं आएगा। चीजों को बेहतर बनाने के लिए उसने अपने घर पर रविवार को एक मीटिंग फिक्स की है, और कपिल की मां भी इस मामले में मध्यस्थता करने के लिए मौजूद होंगी। अब देखना यह होगा कि कपिल की सुनील से इस मुलाकात के बाद क्या चीजें बदलती हैं।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

टीवी में काम करने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- "3 बजे यहां से निकलूंगा, किसी के भी जागने से पहले वापिस आ जाऊंगा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App