ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो के सेट का हिस्सा रही साइकिल 10 लाख रुपए में नीलाम

फिल्म में दिशा पटानी, सोनू सूद और अमायरा दस्तूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। स्टेनली टोंग द्वारा निर्देशित एक्शन कॉमेडी फिल्म की शूटिंग भारत, दुबई और बीजिंग में हुई है।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 5:18 PM
कपिल शर्मा शो के सेट का हिस्सा रही साइकिल 10 लाख रुपए में नीलाम कर दी गई।

सोनी टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक्शन स्टार जैकी चैन और अभिनेता सोनू सूद जिस साइकिल पर बैठकर पहुंचे, वह शो में ही 10 लाख रुपये में बिक गई। सूत्रों के मुताबिक, “जैकी और सोनू एक साइकिल पर बैठकर सेट पर पहुंचे। सोनू साइकिल चला रहे थे और जैकी पीछे बैठे थे। मनोरंजन के बीच कपिल शर्मा ने चैरिटी के लिए साइकिल को नीलाम करने के लिए बोली लगाई।” सूत्र ने बताया कि नीलामी के बीच दर्शकों से शेख फाजिल ने साइकिल 10 लाख रुपये में खरीदी।”

जैकी और सोनू आगामी फिल्म ‘कुंग फू योगा’ के प्रचार के लिए शो के सेट पर पहुंचे थे। चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की हालिया भारत यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच तीन फिल्म समझौतों पर करार किया गया था और ‘कुंग फू योगा’ इसी का हिस्सा है। फिल्म में दिशा पटानी, सोनू सूद और अमायरा दस्तूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। स्टेनली टोंग द्वारा निर्देशित एक्शन कॉमेडी फिल्म की शूटिंग भारत, दुबई और बीजिंग में हुई है। यह फिल्म चीन में 28 जनवरी और भारत में तीन फरवरी को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि हाल ही में हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन अपनी अपकमिंग फिल्म कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए भारत पहुंचे। उनकी एडवेंचर कॉमेडी और एक्शन फिल्म कुंग फू योगा रिलीज के लिए तैयार हैं। इसी सिलसिले में जैकी चैन फिल्म की कास्ट के साथ कपिल शर्मा के शो पर नजर आए। कपिल शर्मा के मंच पर जैकी चैन और शो से जुड़े तमाम दूसरे कॉमेडिएन की तस्वीरें ट्वीटर पर छाई हुई हैं। जल्द ही ये एपिसोड सोनी पर टेलिकास्ट किया जाएगा। इससे पहले एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट कर बताया- हे भगवान जैकी चैन द कपिल शर्मा शो पर आएंगे। कुंग फू योगा उन तीन फिल्मों की सीरीज में पहली फिल्म है जिन्हें चीनी राष्ट्रपति शी जिंनपिंग के भारत दौरे के दौरान साइन किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X