ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: ‘मेरी बिल्डिंग के बाहर ही मुझे पीट रहे थे…’, सोहेल ने सुनाया किस्सा, दौड़े-दौड़े आए थे सलमान

The Kapil Sharma Show: सोहेल ने एक किस्सा सुनाया-'मैं बैंडस्टैंड से वापस घर आ रहा था। कई फैंस होते हैं जो आपकी अटेंशन पाने के लिए गालियां भी देते हैं।

The Kapil Sharma Show, Sohail Khan, Salman Khan, Sohail Khan Revealed When He Beaten By Some Fans, Salman Khan Salman Open Up on Sohail Beaten, entertainment news, bollywood news, television newsसलमान खान और सोहेल खान (फिल्म ट्यूबलाइट की मेकिंग के वक्त की तस्वीर)

The Kapil Sharma Show: सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान तीनों बॉलीवुड के चमकते सितारे हैं औऱ आपस में जबरदस्त बॉन्ड शेयर करते हैं। सोहेल खान ने एक दफा एक किस्सा फैंस के साथ साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि एक बार उनकी बिल्डिंग के नीचे एक फैन आया था जो उनकी अटेंशन पाना चाह रहा था। लेकिन इस बीच वह बदतमीजी करने लगा औऱ गाली देने लगा। ऐसे में वह उस फैन के पास जा पहुंचे। लेकिन तभी उस आदमी के साथ और भी लोग आ गए और फिर उऩ्होंने सोहेल को घेर लिया। इस बीच सलमान खान सोहेल को बचाने नीचे आए। वहीं सलमान खान ने भी इस किस्से को बड़े रोचक तरीके से बताया। जानिए..

दरअसल, कपिल शर्मा के शो The Kapil Sharma Show में खान ब्रदर्स पहुंचे थे- सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान। सोहेल ने इस बीच किस्सा सुनाया-‘मैं बैंडस्टैंड से वापस घर आ रहा था। कई फैंस होते हैं जो आपकी अटेंशन पाने के लिए गालियां भी देते हैं। तो एक शख्स था तो मैंने सोचा पंगा ले लेते हैं। जब मैं पास गया तो मैंने कहा ऐ गाली क्यों दे रहा है। तो तभी एक ग्रुप वहां आ गया। …जो दरवाजा खोल के मारा है उन लोगों ने.. मेरी बिल्डिंग के नीचे। फिर इसके बाद सलमान भाई आए।’

तभी सलमान खान ने कहा- ‘काफी पिटके गए वो लोग। मुझे एक रिएक्शन पता है जहां उसने मुझे पीछे से पीठ पर बांबू मारा। तो हमारी फिल्मों में तो जब हीरो को पीछे से मारो तो कोई असर नहीं होता लेकिन मेरा रिएक्शन..।’ देखें सलमान खान का रिएक्शन कैसा था:-

सलमान खान और सोहेल खान साथ में कई फिल्मों में भी नजर आए हैं। भाई अरबाज खान के साथ सलमान खान ने ‘हेल्लो ब्रदर’ और गर्व में काम किया था। वहीं सोहेल के साथ सलमान खान ने ट्यूबलाइट, मैंने प्यार क्यों किया औऱ वीर जैसी फिल्मों में साथ काम किया। दोनों भाइयों की जोड़ी और दोनों की कैमेस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया था। वहीं फैंस सलमान और अरबाज को भी फिल्मों में साथ में देखना पसंद करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कौन हैं अरमान राठौड़, जिसके TikTok वीडियो के बॉलीवुड स्टार से लेकर क्रिकेटर तक हुए दीवाने
2 जब यूपी के पूर्व राज्यपाल राम नाईक ने गोविंदा पर लगाया था दाऊद इब्राहिम से सांठगांठ का आरोप, जानिये- पूरा मामला
3 पापा बनने वाले थे एक्टर चिरंजीवी सर्जा, बच्चे का मुंह देखने से पहले ही हार्ट अटैक ने छीन ली जिंदगी
ये पढ़ा क्या?
X