ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: बिहारी बाबू ने बताया- लोगों की सुविधा के लिए बदल लिया, फिर भी सही नाम से नहीं बुलाते लोग

The Kapil Sharma Show: शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने नाम की कहानी को भी सुनाया। उन्होंने बताया कि कई जगहों पर उनके नाम का उच्चारण गलत किया जाता है।

शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा कपिल शर्मा के शो में पहुंचे।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में रविवार के एपिसोड में एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम और बेटे लव के संग हिस्सा बने। शो के दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक्टर से कई मजेदार सवाल किए और शत्रुघ्न सिन्हा ने भी उनका मजेदार जवाब दिया। शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने नाम की कहानी को भी सुनाया। उन्होंने बताया कि कई जगहों पर उनके नाम का उच्चारण गलत किया जाता है। शत्रुघ्न ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए उन्होंने नाम बदल लिया, फिर भी सही नाम नहीं बुलाते हैं। उन्होंने बताया कि रामायण के राम, लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न वाला ही उनका सही नाम है। इसके अलावा शत्रुघ्न ने अमिताभ बच्चन से भी जुड़ा एक बेहद रोचक किस्से के खुलासा किया।

शत्रुघ्न ने कहा, ”एक बार मैं पाकिस्तान गया था। वहां पर मुझे सभा में शुतुरमुर्ग सिन्हा कहकर लोगों से परिचित कराया गया था।” शत्रुघ्न के इस किस्से को सुनकर कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। शो में शत्रुघ्न ने बताया, ”शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने मुझे एक सलाह दी थी कि पत्नी कुछ भी बोले या ना बोले आप हमेशा ‘आई एम सॉरी’ बोलते रहना।” शत्रुघ्न की इस बात को सुनकर वहां पर मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

कपिल शर्मा का नया सीजन टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। दर्शक कपिल की अपने साथी कलाकारों के साथ ट्यूनिंग को खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि इस बार सुनील ग्रोवर वाला एक्ट शो में नहीं होता है क्योंकि सुनील अपना शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ करते हैं। इस सीजन में कपिल के संग भारती और अभिषेक कृष्णा भी साथ हैं। चंदन प्रभाकर और सुमोना पहले की तरह ही शो से जुड़े हुए हैं। शो के निर्माता सलमान खान हैं। सलमान खान का परिवार भी शो के इस सीजन का हिस्सा बन चुका है। आने वाले सप्ताह में नवाजुद्दीन सिद्दकी और एक्टर इमरान हाशमी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए शो का हिस्सा बनेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App