scorecardresearch

सलमान खान के सामने जब शाहरुख खान के खिलाफ बोला फैन, भाईजान ने दिया तगड़ा रिएक्शन; देखें वीडियो

सलमान और शाहरुख जब भी अपने फैंस के बीच पहुंचते हैं तब तब फैंस उनसे एक दूसरे के बारे में पूछते हैं। ऐसा ही एक बार सलमान खान के साथ हुआ था, जब सलमान कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे।

Salman Khan, Shahrukh Khan, Superstar Salman Khan,
सुपरस्टार सलमान खान (फोटो सोर्स- फैनपेज इंस्टा)

सुपरस्टार सलमान खान दोस्तों के दोस्त हैं। पिछले दिनों सलमान की दोस्ती का नजारा पूरे बॉलीवुड ने देखा था जब आर्यन खान के अरेस्ट के वक्त भाईजान सुपरस्टार शाहरुख खान का खूब साथ देते दिखे। शाहरुख खान ने भी एक इंटरव्यू में एक बार कहा था कि ‘कभी भी मुझपर या मेरे परिवार पर कोई मुसीबत आई तो इंडस्ट्री में सलमान वो पहला बंदा होगा जो मेरा साथ देने आएगा।’

ऐसे में शाहरुख खान और सलमान खान के बीच की दोस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है। सलमान और शाहरुख जब भी अपने फैंस के बीच पहुंचते हैं तब तब फैंस उनसे एक दूसरे के बारे में पूछते हैं। ऐसा ही एक बार सलमान खान के साथ हुआ था, जब सलमान कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे।

उस वक्त सलमान खान का एक फैन उनके सामने खड़ा हो गया था और शाहरुख के खिलाफ बोल पड़ा था। तब सलमान खान ने रिएक्ट किया था। फैन ने बताया था कि वह भी एक छोटा मोटा आर्टिस्ट है। ऐसे में सलमान ने अपने फैन को सपोर्ट करते हुए कहा था कि कोई आर्टिस्ट या कोई काम छोटा मोटा नहीं होता। सलमान ने आगे कहा था- ‘वो शाहरुख खान साहब का डायलॉग क्या था?’

तभी सलमान की बात को काटते हुए फैन ने कहा- अपुन भाई को जानता है सिर्फ। हिंदुस्तान का भाई एक ही है। सलमान ने ये सुन कर कुछ देर रुकते हुए कहा- ‘वो अपना भाई है।’ सलमान की इस बात को सुन कर फैंस ने तालियां पीटना शुरू कर दिया। वहीं कपिल ने भी कहा- क्या बात है।तो वहीं फैन भी सलमान को झुक झुक कर सेल्यूट करने लगा। सलमान ने आगे कहा- तुम्हारे भाई का भाई क्या हुआ? फैन ने कहा-अपना भी भाई। सलमान ने कहा- इसे माइंड में लेकर चलो।

बता दें, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के बीच में एक बार काफी बड़ा झगड़ा हो गया था, जिसके बाद से दोनों स्टार्स के फैंस भी बंट गए थे। हालांकि बाद में सलमान और शाहरुख के पैचअप की खबरें भी सामने आई थीं। ऐसे में दोनों स्टार्स अपने फैंस को हेट न फैलाने की सलाह देते हैं। यही उस वक्त कपिल के शो में देखने को मिला था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट