लड़कियों को रणबीर कपूर का नंबर देना चाहती थीं रिद्धिमा कपूर की बेटी, जानिए क्या थी वजह

कपिल शर्मा के शो में रिद्धिमा कपूर ने बताया था कि उनकी बेटी के स्कूल में कोई इलेक्शन थे और उन्हें जीतने के लिए वह रणबीर कपूर का नंबर लीक करवाना चाहती थी।

The Kapil Sharma Show, Ranbir Kapoor
रिद्धिमा कपूर के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं नीतू कपूर (Photo- Indian Express)

रणबीर कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। रणबीर कपूर के दुनिया भर में फैन्स हैं। लेकिन उनकी बहन रिद्धिमा कपूर लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। हाल ही में रिद्धिमा अपनी मां नीतू कपूर के साथ ‘The Kapil Sharma Show’ में नज़र आई थीं। रिद्धिमा कपूर से यहां पूछा गया था कि रणबीर कपूर इतने बड़े स्टार हैं तो क्या आपकी सहेलियां भी तो ये बोलती होंगी कि रणबीर का नंबर चाहिए?

कपिल ने अपने शो में ऋषि कपूर से जुड़ा हुआ किस्सा सुनाते हुए कहा था, ‘एक बार ऋषि जी से किसी फैन ने कहा था कि मैं रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं, एक बार आप भी उनसे कह दीजिए। ऋषि जी ने नाराज़ होकर लिखा था कि मैं रणबीर का मैनेजर नहीं हूं। तुम ये बात उससे खुद कह दो। क्या आपकी किसी सहेली ने आपसे ऐसी डिमांड की है?’ रिद्धिमा इस पर कहती हैं, ‘किसी दोस्त ने तो ऐसा नहीं कहा था, लेकिन बेटी ने जरूर ऐसा करने के लिए कहा था।’

रिद्धिमा बताती हैं, ‘दरअसल उस दौरान स्कूल में कोई इलेक्शन चल रहे थे। उसे कोई चुनाव भी जीतना था तो उसने मुझसे कहा कि रणबीर कपूर का नंबर लीक करवा दूं लड़कियों के बीच में? मैं ये सुनकर दंग रह गई थी और उसे ऐसा बिल्कुल नहीं करने के लिए कहा था।’ इस दौरान नीतू कपूर मौजूद होती हैं और बताती हैं, ‘मैं अपने बच्चों को बहुत सीमित पैसे दिया करती थी क्योंकि ज्यादा पैसों से बच्चे अक्सर बिगड़ भी जाते हैं।’

गर्लफ्रेंड को दे दिया था रिद्धिमा का टॉप: रिद्धिमा कपूर बताती हैं, ‘मैं एक बार लंदन से वापस आई तो देखा एक लड़की ने मेरा टॉप पहना हुआ था। मेरे दिमाग में आया कि ये टॉप तो मुझे मिल भी नहीं रहा था। मैंने थोड़ा सोचा तो समझ में आ गया कि ये टॉप मिसिंग था और रणबीर कपूर मेरी चीजें निकालकर अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर रहा था। ये मेरे लिए बिल्कुल हैरान कर देने वाली बात थी।’ कपिल भी इस दौरन नीतू कपूर से अपने बच्चों की परवरिश को लेकर सवाल पूछते हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट