ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show की री-लॉन्चिंग को लेकर आई बड़ी खबर, जानिये कब टीवी पर लौटेगा शो

द कपिल शर्मा शो में हर प्लैटफॉर्म के स्टार्स और एक्टर्स अपने काम का प्रचार करने आते हैं। लेकिन कोरोना काल की वजह से काफी समय से नई फिल्में रिलीज होने पर ब्रेक लग गई थी।

The Kapil Sharma Show, The Kapil Sharma Show Relaunching, Big news Of Kapil Sharma,कॉमेडियन कपिल शर्मा (फोटोसोर्स- कपिल ऑफीशियल इंस्टा)

द कपिल शर्मा शो कुछ वक्त पहले ऑफएयर कर दिया गया था। डेढ़ महीने बाद शो को लेकर फिर से बड़ी खबर आ रही है। इस शो से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक मेकर्स ने इस शो को लेकर डिसाइड किया था कि 2 महीने ही ब्रेक लिया जाएगा। लेकिन इन दिनों जैसे कोरोना फिर से विकराल रूप लेने लगा है ऐसे में मेकर्स के प्लान्स धरे के धरे रह गए हैं।

ऐसे में अब खबर आ रही है कि शो द कपिल शर्मा शो जुलाई में फिर से वापसी कर सकता है। सोर्स के मुताबिक- मेकर्स ने फैसला लिया था कि वह सिर्फ 2 महीने के लिए ही ब्रेक पर जाएंगे उस वक्ता कपिल शर्मा अपने OTT प्लैटफॉर्म प्रोजेक्ट पर भी व्यस्त थे। तो वहीं पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेगनेंट भी थीं। ऐसे में कपिल के इन दो रीजन्स की वजह से चैनल ने उन्हें 2 महीने का ब्रेक दे दिया था। अब इसके बाद कहा जा रहा है कि द कपिल शर्मा शो का कमबैक जुलाई में होगा।

बता दें, द कपिल शर्मा शो में हर प्लैटफॉर्म के स्टार्स और एक्टर्स अपने काम का प्रचार करने आते हैं। लेकिन कोरोना काल की वजह से काफी समय से नई फिल्में रिलीज होने पर ब्रेक लग गई थी। ऐसे में अब धीरे धीरे फिल्में रिलीज हो रही हैं, लेकिन पहले के मुकाबले अभी भी हालत खराब ही है।

इस वजह से शो में भी कोई नया गेस्ट नहीं आ रहा था। जिसके चलते शो में किसी तरह का नयापन नजर नहीं आ रहा था। खबरें ये भी थीं कि इस वजह से भी शो को बंद किया गया।

बताते चलें, कपिल शर्मा इस बीच दूसरी बार पापा बने हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था। ऐसे में कपिल ने खुद इस खुशी को फैंस के साथ साझा किया और सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर फैंस संग अपनी खुशी बांटी थी। उन्होंने लिखा- ‘नमस्कार, आज सुबह हमारे घर भगवान के आशीर्वाद से बेटा हुआ है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। आप सबके बहुत सारे प्यार, आशीर्वाद, और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’

Next Stories
1 फटी जींस विवाद में बुर्के को ले आए कपिल मिश्रा तो बॉलीवुड एक्टर ने दिया ऐसा जवाब
2 फटी हुई जींस तो युवा संभाल लेंगे लेकिन फटी हुई इकोनॉमी का क्या? उर्मिला मातोंडकर ने किया सवाल, लोग देने लगे ऐसे ज़वाब
3 लोग शायद अमिताभ बच्चन को भूल जाएं- बोले थे नसीरुद्दीन शाह, एक भी ढंग की फ़िल्म नहीं बनाई…
यह पढ़ा क्या?
X