ताज़ा खबर
 

लगता था उन्हें आउट ही नहीं कर पाऊंगा- कपिल के शो में शोएब अख़्तर ने बताया था भारत के किस बल्लेबाज से लगता था डर

कपिल शर्मा ने शोएब अख्तर और हरभजन सिंह से कई सारे अनसुने किस्से बाहर निकलवाए थे। कपिल ने शो के दौरान पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर से ढेरों मजेदार सवाल भी किए थे।

पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर, दूसरी तरफ कॉमेडियन कपिल शर्मा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में एक बार पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए थे। वहीं शो पर इंडियन क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाड़ी हरभजन भी शो में मौजूद थे। ऐसे में कपिल शर्मा ने इन दोनों प्लेयर्स से फील्ड से जुड़े कई सारे अनसुने किस्से बाहर निकलवाए थे। कपिल ने शो के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर से ढेरों मजेदार सवाल भी किए थे।

कपिल शर्मा ने शो में शोएब से कहा था- ‘आप दुनिया के सबसे फास्ट बॉलर्स में से एक रहे हैं। बहुत सारे बेट्समैन ये सोचते होंगे कि शोएब को फेस न ही करना पड़े। क्या कोई ऐसा बेट्समैन है जिसके लिए आप सोचते हैं कि इसे मैं न फेस करूं।’

इस पर शोएब जवाब जवाब देते हैं- ‘वो सबसे अच्छे और बेहतरीन इंसान हैं, मेरा दिल नहीं करता था उनको बॉलिंग करने का। राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)। मुझे लगता था मैं हर बंदे को आउट कर दूंगा लेकिन इस बंदे को नहीं कर पाऊंगा। सचिन तो इंसानों से आगे चला गया ना। हम उन इंसानों की बात कर रहे हैं जो आम से लोग हैं।’ ऐसे ही एक बार जॉनी लिवर कपिल शर्मा के शो पर आए थे। इस बीच लेजेंड कॉमेडियन संग मिलकर कपिल ने खूब मस्ती की थी। वहीं जॉनी लिवर ने अनिल कपूर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया था।

शोएब ने आगे कहा था- ‘द्रविड़ को मैं कहता था यार बल्ला तुम्हारा 6 फुट का है, बॉल गुजरे कहां से। इंजमाम भी ऐसा बेट्समैन है जिसे मैं नेट पर भी नहीं आउट कर सकता। इसके अलावा ब्रैंड लारा, सचिन तेंदुलकर, काश मुझे याद होता अरे मैं कितने बड़े प्लेयर्स के साथ खेल रहा हूं। उन लोगों को भी थोड़ा गर्व होता कि मैं भी उनके साथ खेल रहा हूं।’ कपिल के शो में भोजपुरी एक्टर रवि ने खुद से जुड़ी एक फनी बात शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि फील्डिंग करते समय उनका ध्यान दर्शकों के ओर चला जाता है।

कपिल ने आगे पूछा था- ‘पाकिस्तानी टीम को किस इंडियन बेट्समैन की सबसे ज्यादा टेंशन रहती है? इस पर शोएब बोले थे- ‘सचिन, द्रविड़ , लक्ष्मण, सौरभ, विरेंद्र सहवाग, तभी क्रिकेटर’। इस पर हरभजन कहते हैं- ‘ओह भाई एक ही बताना है।’ ऐसे में पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर कहते हैं- ओह सारे ही डेंजरस हैं ना यार।’ वहीं शो पर शोएब ने साल 2004 और 2006 के भारत-पाक मैच का भी जिक्र किया था और कहा था सेल्यूट है इंडियन क्रिकेट टीम को।

Next Stories
1 लाखों की चोरी के आरोप में पकड़ी गईं सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस
2 वानखेड़े स्टेडियम में उस शाम किस बात पर आग बबूला हो गए थे शाहरुख खान? रजत शर्मा से बताया था पूरा किस्सा
3 जो ऑक्सीजन न दे पाए वे सुशासन की बात करते हैं- जब कुमार विश्वास ने CM योगी-बीजेपी को सुनाई थी खरी-खोटी
आज का राशिफल
X