ताज़ा खबर
 

‘तुम्हारे शो में फूहड़ता औऱ अश्लीलता..’, कपिल शर्मा के जवाब पर फिर बोले मुकेश खन्ना, किया पलटवार

मुकेश खन्ना ने अब कहा है कि- लोगों को हंसाने में शालीनता होनी चाहिए। कपिल के शो में वह शालीनता ही नहीं है। ईटीवी के मुताबिक, मुकेश खन्ना ने कपिल के शो की आलोचना..

The Kapil Sharma Show, Mukesh Khanna, Kapil Sharma, The Kapil Sharma Show,मुकेश खन्ना और कपिल शर्मा

‘महाभारत’ के ‘भीष्म पितामह’ यानी मुकेश खन्ना का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। मुकेश ने कपिल शो को लेकर काफी कुछ कहा था, जिसके बाद लंबे वक्त तक चुप रहने के बाद कपिल शर्मा ने भी सीनियर एक्टर को जवाब दिया था। जिसमें कपिल ने कहा था कि आज जो सिचुएशन है उसमें मेरी टीम लोगों को हंसाने का काम कर रही है। इसको लेकर मुकेश खन्ना ने एक बार फिर से कपिल शर्मा पर पलटवार किया है।

मुकेश खन्ना ने अब कहा है कि- लोगों को हंसाने में शालीनता होनी चाहिए। कपिल के शो में वह शालीनता ही नहीं है। ईटीवी के मुताबिक, मुकेश खन्ना ने कपिल के शो की आलोचना करते हुए कहा- ‘उनके शो में फूहड़ता और अश्लीलता है। लोगों को हंसाने के लिए शालीनता की जरूरत होती है। वह दर्शकों को हंसा रहे हैं इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है। लोगों के चेहरे पर हंसी लाना वाकई बहुत बड़ा काम है। लेकिन मुझे लगता है कि अश्लील कंटेंट पेश कर के ये नहीं किया जाना चाहिए।’

बताते चलें, मुकेश लगातार कपिल और उनके शो को लेकर बयानबाजी कर रहे थे। इस पर कपिल ने आखिरकार उनकी आलोचना का जवाब दिया था। कपिल ने कहा था- उनकी टीम इस कोरोना काल में जो काम कर रही है उसका रिएक्शन लोगों के चेहरे पर दिख रहा है। कपिल ने कहा- ‘मेरी टीम और मैं कोरोना महामारी जैसे दौर में लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम कर रहे हैं।’

ये बहस तब से शुरू हो रखी है जब कपिल के शो में महाभारत के कुछ मुख्य कलाकार इस शो पर आए थे। इस शो में सिर्फ एक ‘भीष्म पितामह’ ही मौजूद नहीं थे। ऐसे में लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया कि कपिल के शो में मुकेश खन्ना क्यों नहीं पहुंचे। कपिल के शो में जब अन्य महाभारत के कलाकार पहुंचे तो मुकेश खन्ना ने तंज कसते हुए कपिल के शो को फूहड़ और अश्लील बताया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सर जी’ न कहने पर टूट गई थी अमिताभ और कादर खान की दोस्ती; गोविंदा के साथ फिल्मी पर्दे पर लोगों ने किया खूब पसंद
2 आप कांग्रेस के सामने इतना बैकफुट पर क्यों रहते हैं?- लाइव डिबेट में अमिश देवगन से बोले संबित पात्रा; मिला ऐसा ज़वाब
3 हद में रहिए, निजी एजेंडा के लिए हैशटैग चलाए- सुशांत केस में रिपब्लिक टीवी से जज ने कहा
यह पढ़ा क्या?
X