ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा ने मारा ताना- अब आप ”आप” क्‍यों नहीं रहे तो कुमार विश्वास ने द‍िया जवाब- सिर्फ हॉलीवुड में ही आदमी झाड़ू लगाकर उड़ सकता है

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्म शो' में इस हफ्ते कवि कुमार विश्वास के साथ मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी और मनोज वाजपेयी आने वाले हैं। इससे पहले भी कुमार कपिल शर्मा के शो पर प्रख्यात शायर राहत इंदौरी के साथ शिरकत किए थे।

Author Published on: September 18, 2019 3:32 PM
कपिल शर्मा और कुमार विश्वास।

Kumar Vishwas and Kapil sharma: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में हर वीक कोई न कोई सेलिब्रिटी आता है। सेलेब्स शो में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के राज को शेयर करते हैं। इस वीक कपिल के शो में मनोज बाजपेयी, कुमार विश्वास और पंकज त्रिपाठी शिरकत करेंगे। चैनल ने एपिसोड के कई प्रोमो वीडियो जारी किया है। वहीं एक वीडियो में कपिल शर्मा ने कुमार विश्वास पर ताना मारा तो उन्होंने करारा जवाब दिया।

प्रोमो में कपिल शर्मा कुमार विश्वास से कहते हैं कि आप पिछली बार जब आप, ‘आप’ आए थे। तो कुमार विश्वास कहते हैं- हां आप। कपिल कहते हैं कि जब आप पिछली बार आप आए थे तो आप ‘आप’ थे, लेकिन इस बार आप हम जैसे ही हो गए हैं। कपिल की बात सुनकर कुमार विश्वास हंसने लगते हैं। जिस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि क्या हुआ सर? आपको राजनीति रास नहीं आई। जिस पर कुमार विश्वास कहते हैं- ऐसा नहीं है। यह केवल हॉलीवुड की फिल्मों में ऐसा होता है कि आदमी झाड़ू लगाकर उड़ता है।

मालूम हो कि ‘द कपिल शर्म शो’ में इस हफ्ते कवि कुमार विश्वास के साथ मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी और मनोज वाजपेयी आने वाले हैं। इससे पहले भी कुमार कपिल शर्मा के शो पर प्रख्यात शायर राहत इंदौरी के साथ शिरकत किए थे। तब कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में सक्रिय थे। इस बार शो में दर्शकों को कॉमेडी का डबल डोज मिलने वाला है क्योंकि कुमार भी सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। वहीं मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी संग सपना यानी कृष्णा की मस्ती भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mumbai: मेट्रो कंस्ट्रक्शन साइट से कार पर चट्टान गिरी तो भड़क उठीं Mouni Roy, ऐसे शांत हुआ गुस्सा
2 Kumar Sanu ने भी Ranu Mandal के साथ गाना गाने की भरी हामी, लेकिन कही यह बात
3 Tara From Satara 17th September Episode: एमके-तारा की आखिरकार ऐसे हुई मुलाकात, क्या टूट जाएगा राधिका का सपना?