ताज़ा खबर
 

Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक ने शो का हिस्सा बनने से कर दिया था इंकार, कपिल शर्मा ने बताई वजह

सोनी टीवी के 25 साल पूरे होने के अवसर पर कपिल शर्मा शो में सभी कलाकारों ने अपने अनुभव साझा किए। कपिल ने नवजोत सिंह सिद्धू के गेटअप में अर्चना पुरन पर भी जोक्स कहे।

kapil sharma show, krushna abhishek, kapil sharmaकपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक का लड़की वाला गेटअप खूब पसंद किया जाता है

कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में सोनी टीवी के 25 साल पूरे होने पर सिल्वर जुबली मनाई गई, जहां कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम ने दर्शकों को खूब हंसाया। कपिल शर्मा ने इस शो में कई लोकप्रिय शो का ज़िक्र किया और अर्चना पुरन सिंह द्वारा किए किए शो, ‘आहट’ को लेकर उन पर भी मज़ेदार जोक्स कहे।

कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक को उनके महिला किरदार से बहुत प्रसिद्धि मिली है लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था जब वो शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। कपिल शर्मा ने शो में इस बात का ज़िक्र करते हुए कहा कि कृष्णा तो शो को करना ही नहीं चाहते थे। उन्होंने बताया कि कृष्णा ने शुरू में कपिल शर्मा शो को करने से यह कहते हुए इंकार कर दिया था कि वो लड़की नहीं बनना चाहते हैं। कपिल ने बताया कि उन्होंने कृष्णा को अर्चना पुरन सिंह का उदाहरण देकर शो के लिए मनाया था।

नए एपिसोड में कपिल शर्मा ‘सीआईडी’ की तुलना ‘Sherlock Holmes’ से करते हुए कहते हैं, ‘बाहर जैसे जासूसी में Sherlock Holmes बड़ा फेमस है यहां पर सीआईडी वाले हैं। अगर Sherlock को किसी ज़हर का पता करना होता था तो वो उस ज़हर को लेकर हज़ारों प्रयोग करते थे लैब में, हमारे सीआईडी वाले इतना टाइम बर्बाद नहीं करते। हमारे डॉक्टर शालूंखे जीभ पर पाउडर रखते हैं और कहते हैं कि ये तो ज़हर है।’ क्राइम पेट्रोल का ज़िक्र करते हुए कपिल ने कहा कि मैंने बहुत क्राइम पेट्रोल देखा है और अपनी मां को छोड़ सारे रिश्तेदारों पर शक किया है।

अर्चना पूरन सिंह के हॉरर शो ‘आहट’ को लेकर कपिल ने कहा कि कुछ- कुछ शो ऐसे होते थे जिसमें अचानक एक खूबसूरत औरत अपने दो बड़े – बड़े दांत निकाल लेती थी। कपिल शर्मा ने न्यूज चैनल पर भी जोक्स कहे। उन्होंने कहा, ‘टीवी के पास भी सारी खबरें होती हैं, बीबी के पास भी सारी खबरें होती हैं, ज़रूरी छोड़ के।’ कपिल कीकू शारदा को लेकर कहते हैं कि ये पहले कलाकार हैं जो कॉमेडी के लिए जेल जा चुके हैं। कीकू जवाब में कहते हैं कि उन्होंने हाल ही में एक और रेवोल्यूशनरी कॉमेडी एक्ट ( एक न्यूज चैनल के एंकर की नकल) किया था।

शो में भारती सिंह को लेकर कपिल ने कहा कि ये जहां भी जाती  हैं अपने पति को साथ ले जाती हैं। भारती शो में हंसी के अंदाज़ में बताती हैं कि हर्ष यानि उनके पति टैलेंटेड नहीं हैं। कपिल ने शो में नवजोत सिंह सिद्धू बनकर भी लोगों का मनोरंजन किया। उन्होंने उन्हीं के अंदाज़ में अर्चना पुरन को लेकर एक शेर कहा, ‘हीर ने दिखाई ऐसी अदा की रांझे को भा गई, ये पटौदी आंटी मेरी कुर्सी खा गई।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मेरे घर पर अवैध तरीके से बुल्डोजर चलाने का ऐसा मज़ाक?- कुणाल कामरा-संजय राउत की इस तस्वीर पर भड़कीं कंगना रनौत
2 देश ही नहीं विदेशों में भी लोकप्रिय हैं अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत पेडवाल, बिग बी के इस डायलॉग की खूब होती है फरमाइश
3 गंदी बात ही नहीं ‘फ्रॉड सैंया’ में भी फ्लोरा सैनी के इंटिमेट सीन की खूब रही चर्चा, अरशद वारसी संग काम करने का बताया था अनुभव
IPL 2020
X