ये है सीनियर की रिस्पेक्ट! कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार ने की शिकायत तो कैटरीना कैफ ने छू लिए पैर; देखें Video

The Kapil Sharma Show: कैटरीना कैफ अक्षय कुमार को हेल्लो नहीं करतीं जिस पर अक्षय कुमार शिकायत करने लगते हैं।

akshay kumar, the kapil sharma show, katrina kaif
कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर (Photo-PR Handout/Indian Express)

The Kapil Sharma Show: शो के आज (रविवार) के एपिसोड में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। शो के एक नए प्रोमो में अक्षय कुमार शो में ब्लॉकबस्टर एंट्री लेते हुए दिख रहे हैं। कैटरीना कैफ भी शो में एंट्री लेते ही सबका अभिवादन करतीं हैं। कैटरीना कैफ अक्षय कुमार को हेल्लो नहीं करतीं जिस पर अक्षय कुमार शिकायत करने लगते हैं।

अक्षय कुमार शिकायती लहजे में अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा से कहते हैं, ‘आप लोगों ने एक बात नोट की होगी…जैसे आईं, सबको हेल्लो बोला, आपको (अर्चना पूरन सिंह) नमस्ते बोला,  मुझसे मिली ही नहीं।’ अक्षय कुमार की शिकायत को सही ठहराते हुए कैटरीना ने कहा, ‘नहीं, नहीं, सही बात है, सही बात है।’ कैटरीना कैफ यह कहते हुए अक्षय की तरफ जातीं हैं जिस पर वो कहते हैं, ‘ये है सीनियर्स की रिस्पेक्ट।’ अक्षय कुमार के इतना कहते ही कैटरीना उनके पैर छू लेतीं हैं।

अक्षय कुमार की कमाई पर कपिल शर्मा ने चुटकी लेते हुए आगे कहा, ‘कितनी खूबसूरत बात है ये। अक्षय पाजी यहां फिल्म की प्रमोशन करने के लिए आए हैं। एक फिल्म की प्रमोशन चल रही है, दूसरी का बगल में सेट लगा है, तीसरी का निर्माता बाहर इनका वेट कर रहा है, चौथी का राइटर बाहर इनकी गाड़ी में हवा भर रहा है। थोड़े दिनों पहले ये बच्चन साहब के साथ शूट करके आए हैं। ये सौ मीटर के दायरे में ही करोड़ों रुपए कमा रहे हैं।’

शो के दौरान कैटरीना कैफ कीकू शारदा के साथ ‘चिकनी चमेली’ गाने पर डांस करतीं हैं। कपिल शर्मा कैटरीना और अक्षय कुमार को एक फन चैलेंज भी देते हैं जिसमें दोनों को पॉपकॉर्न अपने मुंह से कैच करना होता है।

वहीं, अक्षय कैटरीना के फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। शुक्रवार को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के बेहतर प्रदर्शन पर रोहित शेट्टी ने ख़ुशी जताई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि पहले दिन फिल्म का कलेक्शन महज एक नंबर नहीं है बल्कि उन लोगों को जवाब भी है जो सोचते थे कि थिएटर में कमबैक करना सही नहीं है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट