ताज़ा खबर
 

इश्क और टैलेंट छिपाए नहीं छिपता, कीकू शारदा के बेटे का म्यूजिक वीडियो देख बोले कपिल शर्मा, देखें

The Kapil Sharma Show: कीकू ने बेटे शौर्य शारदा का वीडियो लिंक शेयर कर लिखा- 'मेरे 12 साल के बेटे का गाना आप लोगों  के साथ साझा कर रहा हूं। प्लीज अपना प्यार उस पर भी लुटाइए। शौर्य शारदा...

The Kapil Sharma Show, Kapil Sharma, Kiku Sharada, Kiku Sharda son, कपिल शर्मा, द कपिल शर्मा शोद कपिल शर्मा शो के कलाकार- कपिल शर्मा और कीकू शारदा (The Kapil Sharma Show FanPage insta)

द कपिल शर्मा शो के एक्टर कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया। अपने पोस्ट मेें एक्टर ने अपने बेटे का टैलेंट शेयर कर बताया कि ये म्यूजिक वीडियो है, यह रैप उनके बेटे का है। कीकू ने बेटे शौर्य शारदा का वीडियो लिंक शेयर कर लिखा- ‘मेरे 12 साल के बेटे का गाना आप लोगों  के साथ साझा कर रहा हूं। प्लीज अपना प्यार उस पर भी लुटाइए। शौर्य शारदा- ऑफीशियल म्यूजिक ऑडियो दिस इज द डे। ‘

कपिल ने जब कीकू शारदा के बेटे का ये म्यूजिक वीडियो देखा तो वह बहुत खुश हो गए। ऐसे में कपिल ने कीकू के इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा- ‘किक्स ये तो बहुत शानदार है यार, शौर्य को जरूर बताना कि हमें उस पर गर्व है बहुत गर्व। इश्क-मुश्क और टैलेंट कभी छिपाए नहीं छिपता। ये तो रॉकस्टार है।’

सिर्फ कपिल शर्मा ही नही टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने भी कीकू शारदा का ये वीडियो देखा तो उन्होंने भी एक्टर के बेटे शौर्य को ब्लेसिंग्स दीं और थंब्स अप किया। एक्टर हितेन ने कमेंट कर लिखा- टु गुड। कीकू ने भी हितेन तेजवानी के कमेंट का जवाब दिया और उन्हें थैंक्स कहा।

बता दें, कीकू शारदा टेलीविजन इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्हें इसी साल इरफान खान की फिल्म, ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ में भी काम किया था। कीकू शारदा को कपिल शर्मा शो से सबसे ज़्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई। एक वक्त था जब कीकू शारदा को एक्टिंग करने के महज़ कुछ सौ रुपए मिलते थे लेकिन आज कीकू शारदा कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए लाखों की फीस लेते हैं।

कीकू ने अपने करियर में काफी स्ट्रगल किया है। तब जाकर उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ है। कीकू शारदा ने अपने शुरुआती दिनों में थियेटर भी किया। ऐसे में उस वक्त उन्हें थियेटर में काम करने के 700 रुपए मिलते थे।

इसके बाद उन्होंने टेलीविजन की तरफ रुख किया और लंबे समय तक ‘हातिम’ और ‘FIR’ जैसे शोज़ में नज़र आए। उनके करियर में टर्निंग पॉइंट तब आया जब वो कपिल शर्मा के शो से जुड़े। रिपोर्टस के अनुसार, कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड के लिए कीकू शारदा को 5 – 7 लाख की फ़ीस दी जाती है।

Next Stories
1 शायद आवश्यक सेवाओं में आती है नेताओं की रैली, सब रुक जाएगा लेकिन…‘मिर्जापुर’ फेम दिव्येंदु शर्मा ने ली चुटकी
2 Nyay Teaser: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पर्दे पर दिखाने की तैयारी? टीजर देख फैंस हुए नाराज़
3 जब अभिषेक बच्चन छोड़ना चाहते थे बॉलीवुड, पिता अमिताभ की इस सलाह से बच गया करियर
ये पढ़ा क्या?
X