ताज़ा खबर
 

‘वह किसी से भी अंडरवियर का रंग पूछ सकते हैं’, लाइव शो में करण जौहर के लिए बोलीं Kangana Ranaut

Kangana Ranaut on Karan Johar: अभी हाल ही में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रोमोशन के लिए कंगना रनौत इस शो पर आई थीं। इस दौरान उनसे कई मज़ेदार सवाल भी पूछे गए।

कंगना रनौत और करण जौहर।

 The kapil Sharma Show Kangana Ranaut: सोनी टीवी का पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ लोगों को काफी पॉपुलर है। हर हफ्ते कोई न कोई सेलिब्रटी अपनी फिल्मों के प्रोमोशन के लिए इस शो पर गेस्ट बन कर आते हैं। अभी हाल ही में फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की प्रोमोशन के लिए कंगना रनौत इस शो पर आई थीं। इस दौरान उनसे कई मज़ेदार सवाल भी पूछे गए। जिनमें से एक था कि अगर आप इस देश की प्रधानमंत्री होती तो आप इस फिल्म इंडस्ट्री में किस-किस को कौन सा विभाग संभालने को देतीं। इस पर कंगना ने कई सेलिब्रिटीज के नाम लिए।

1. वित्त मंत्रालय – इस विभाग के लिए कंगना ने शाहरूख खान का नाम लिया। उनका कहना था कि शाहरूख का अपना खुद का स्टूडियो है और वह सबसे अमीर स्टार्स में से एक माने जाते हैं। इसी कारण से वह वित्त मंत्रालय के लिए सबसे उचित होंगे।

2. गृह मंत्रालय – इस पर कंगना ने करीना कपूर का नाम लेते हुए कहा कि करीना अपने घर का, अपने बच्चों का, अपने पति का और अपने परिवार का अच्छे से ख्याल रखती हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने अपने करियर को भी अच्छे से संभाला हुआ है।

3. सूचना और प्रसारण मंत्रालय – इस मंत्रालय के लिए कंगना ने करण जौहर को चुना क्योंकि उसे बातें करना बहुत अच्छा लगता है, जिससे जुड़ा उनका एक शो भी आता है जिस पर वह स्टार्स से काफी अजीबों-गरीब सवाल पूछते हैं। उन्होंने कहा कि करण तो बिना किसी झिझक के किसी से ये भी सवाल कर सकते हैं कि उन्होंने आज किस रंग के अंडरगारमेंट्स पहने हुए हैं। तो इसी कारण से करण के अलावा इस विभाग को कोई और नहीं संभाल सकता।

4. स्वास्थ्य मंत्रालय – कंगना ने इसके बारे में पूछते ही सीधा अक्षय कुमार का नाम लिया क्योंकि उनकी उम्र 53 साल है लेकिन वो ही एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अभी तक किसी भी नशीले पदार्थ को नहीं छुआ है। और तो और वह पार्टियों से भी 9:30 बजे ही निकल जाते है और रात को दस बजे तक सो भी जाते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 22 July, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode: कार्तिक-नायरा की मुलाकात में बस दो कदम का फासला, शो की कहानी ने लिया नया करवट
2 Kumkum Bhagya Upcoming Twist: क्या प्राची के साथ मिलकर अभि देगा रेहा को गुनाहों की सजा? शो में आयेगा ये जबरदस्त ट्विस्ट
3 Super 30 Box Office Collection Day 10: ‘सुपर 30’ की BO पर जारी है धांसू कमाई, 100 करोड़ के क्लब में फिल्म ने मारी एंट्री