ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो की गिरी रेटिंग, नच बलिए ने मारी बाजी

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल शर्मा अपने शो पर बॉलीवुड सेलेब्स को भी नहीं बुला पा रहे हैं।

कपिल शर्मा के शो की रेटिंग काफी गिर गई हैं।

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। शहरी क्षेत्र के टीआरपी आंकड़ों में कपिल शर्मा का शो 12वें नंबर पर आ गया है, अब यह टीवी दर्शकों का पसंदीदा नॉन फिक्शन शो नहीं रहा। सेलेब्स कपल डांस शो नच बलिए ने इस बीच बाजी मार ली, यह शो अब टॉप टेन की लिस्ट में शामिल हो गया है। कपिल शर्मा शो के लिए अब खतरा नॉन फिक्शन शो जीटीवी पर प्रसारित होने वाला सा रे गा मा पा लिटल चैंप बन गया है। यह शो कपिल शो के वक्त ही प्रसारित होता है।

सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा का झगड़ा अब टीवी इंडस्ट्री और उनके फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है। मामला यहां तक पहुंच गया कि कपिल शर्मा अपने शो पर बॉलीवुड सेलेब्स को भी नहीं बुला पा रहे हैं। हालांकि, इससे यह तो स्पष्ट हो गया कि यह झगड़ा दर्शकों को आकर्षित करने के लिए पहले से प्लान्ड नहीं था। ऐसी कुछ रिपोर्ट्स देखने को मिली थीं। कपिल शर्मा अपनी डूबती नाव को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, वहीं उनके साथी कॉमेडियन भी इस कोशिश में उनका साथ दे रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपने पुराने साथियों राजू श्रीवास्तव और उपासना सिंह को अपने शो के साथ जोड़ा है। लेकिन उनकी यह कोशिश भी कामयाब नहीं दिख रही है।

इन सब खबरों के बीच कपिल शर्मा के लिए एक राहत की खबर है। कपिल शर्मा के रवीना टंडन वाले शो की रेटिंग सुनील ग्रोवर के इंडियन आइडल ग्रांड फिनाले की रेटिंग से ज्यादा आई है। बार्क इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अप्रैल के पहले सप्ताह में कपिल शर्मा शो को 4.6 मिलियन व्यूअर्स मिले, वहीं इंडियन आइडल के ग्रांड फिनाले को 4.2 मिलियन व्यूअर्स मिले।

बता दें, कपिल शर्मा ने मेलबर्न से लौटते वक्त सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हाथापाई की थी। इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो का हिस्सा रहने से इनकार कर दिया। बाद में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी, लेकिन सुनील ने शो पर लौटने से मना कर दिया। इस बीच चैनल और अन्य साथियों ने भी सुनील ग्रोवर को मनाने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App