ताज़ा खबर
 

कपिल के शो में पहुंचे गोविंदा लेकिन भांजे कृष्णा अभिषेक ने नहीं की उनके सामने कॉमेडी; बताई ये वजह

अब एक बार फिर से गोविंदा कपिल के शो पर नजर आने वाले हैं लेकिन इस बार 'सपना' बन कर दर्शकों को हंसाने वाले एक्टर कृष्णा अभिषेक इस खास एपिसोड में नहीं दिखेंगे।

The Kapil Sharma Show, Krushna Abhishek, Govinda On Kapil Shrama Show,गोविंदा और कृष्णा अभिषेक साथ में मंच पर

द कपिल शर्मा शो में एक बार फिर से एक्टर गोविंदा आने वाले हैं। पिछली दफा जब गोविंदा अपनी पत्नी के साथ कपिल के शो पर आए थे तो सेट पर खूब मस्ती हुई थी। गोविंदा भांजे और एक्टर कृष्णा अभिषेक के साथ उनके शो द ड्रामा कंपनी में भी नजर आए थे। जिसे दर्शकों ने खूब एंजॉय किया था। अब एक बार फिर से गोविंदा कपिल के शो पर नजर आने वाले हैं लेकिन इस बार ‘सपना’ बन कर दर्शकों को हंसाने वाले एक्टर कृष्णा अभिषेक इस खास एपिसोड में नहीं दिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा अभिषेक गोविंदा वाले इसी एपिसोड से नदारद हो सकते हैं।

खबरों की मानें तो जब गोविंदा के भांजे कृष्णा को पता चला कि गोविंदा शो पर आने वाले हैं ऐसे में उन्होंने पहले ही कह दिया कि वह इस एपिसोड का हिस्सा नहीं होंगे। पिछले साल जब गोविंदा अपनी पत्नी और बेटी के साथ कपिल के शो पर आए थे तो कृष्णा और गोविंदा के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था।

बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक कृष्णा ने बताया- ‘मुझे पता चला की चीची मामा आ रहे हैं शो पर, 10 दिन पहले पता चला मुझे। सुनीता मामी नहीं आ रहीं इस बार। टीम को भी लगा कि मेरे पास परफॉर्मेंस के लिए कुछ नहीं होगा। पिछले साल का वक्त भी मुझे याद है और उसकी कड़वाहट अभी तक है मुंह में। वह नहीं चाहतीं कि मैं मामा के सामने परफॉर्म करूं। ऐसे में इस बार मैंने खुद को रिजर्व कर लिया।’

कृष्णा ने आगे कहा- ‘मेरा और मामा का बहुत गहरा रिश्ता था। लेकिन उस शत्रुता ने मुझे बुरी तरह से अफेक्ट किया है। जब दो लोगों के बीच में तनावपूर्ण रिलेशनशिप रहता है तो कॉमेडी परफॉर्मेंस नहीं हो पाती। फिर मामा मेरे जोक को सीरियस भी ले लेंगे। अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल भी अच्छा होना चाहिए। मैं नहीं चाहता कि ऐसा हो जैसे घर में आग लगी है फिर भी मैं परफॉर्म कर रहा हूं सपना की तरह नहीं कृष्णा की तरह। मैं शो में उन्हें ट्रिब्यूट कर सकता था।’

कृष्णा ने ये भी बताया कि लॉकडाउन के समय में उन्होंने मामा गोविंदा से बात करने की कोशिश भी की थी। लेकिन गोविंदा से उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। बता दें, इससे पहले जब गोविंदा इस शो पर आए थे तब उन्होंने बताया था कई दुवाओं के बाद कृष्णा ने उनके घर जन्म लिया था। कृष्णा की मॉम गोविंदा की बड़ी बहन हैं। गोविंदा ने बताया था कि मां के काम पर जाने के बाद उनकी बहन ही उनका लालन पालन करती थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कांग्रेस नेता ने विराट कोहली को बताया था अनुष्का शर्मा का कुत्ता, ट्रोल हुए तो लिखा- सरकार की इसमें मौन सहमति
2 शिवानंद तिवारी का वीडियो शेयर कर संबित पात्रा ने राहुल गांधी को बताया ‘पीपी’; आने लगे ऐसे कमेंट
3 Bigg Boss 14: बाल-बाल बचीं रूबीना, दिवाली पर शार्दुल पंडित पर गिरी गाज; बिग बॉस शो से हुए बाहर!
ये पढ़ा क्या ?
X