ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो 21 फुल एपिसोड फुल एपिसोड: नवाज ने कहा, वे सलमान के साथ सेट पर सबसे ज्यादा मस्ती करते हैं

The Kapil Sharma Show Full Episode: कपिल के शो पर शाहरुख अपनी फिल्म 'रईस' का प्रमोशन करने आते हैं। दर्शक उन्हें देखकर पागल से हो जाते हैं। कपिल भी अपने शो पर उनका वॉर्म वेलकम करते हैं।

शाहरुख, कपिल शर्मा के शो पर

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आपने देखा कि ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए शो पर शाहरुख खान आते हैं। दर्शक उन्हें देखकर पागल से हो जाते हैं। कपिल भी अपने शो पर उनका वॉर्म वेलकम करते हैं। कपिल शाहरुख को एक सिचुएशन देते हैं जिसमें उन्हें रईस और मियां बनिए की एक्टिंग करनी होती है। शाहरुख यहां अपनी फिल्म के एक्सपीरीयंस दर्शकों से शेयर करते हैं। शो पर कपिल की आने वाली फिल्म फिरंगी को लेकर भी बात होती है। शाहरुख को चंदु शो पर लेकर आते है। बाद में वो शाहरुख से उन्हें लाने का किराया मांगता है। उनके इस सीन से एक कॉमेडी का माहौल तैयार हो जाता है जिसे दर्शक काफी एजॉय करते हैं। बाद में कपिल के शो पर नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी आते हैं। कपिल उनसे पूछते हैं कि उन्हें क्या लगता है कि तीनों खानों के साथ काम करने के बाद कोई एक्टर कपिल के शो पर आने के लिए तैयार होता है। इस पर नवाज कहते हैं कि यहां आने के बाद कीमत बढ़ जाती है। शाहरुख भी नवाज की ताफी तारीफ में कहते हैं कि वे भले ही करियर में उनसे सीनीयर हों लेकिन एक्टिंग में नवाज उनसे सीनीयर हैं क्योंकि उनकी एक्टिंग का कोई सानी नहीं हैं।

डॉ मशहूर गुलाटी शो पर आते हैं और अपने एक्टिंग से सभी को गुदगुदाते हैं। वे ‘लैला ओ लैला’ गाने पर डांस करते हैं। शाहरुख भी उनके साथ डांस करते हैं। कपिल, नवाज से पूछते हैं कि तीनों खान में से सबसे ज्यादा रीटेक कौन देता है। उनका अगला सवाल ये होता है कि सबसे ज्यादा कौन उन्हें चेक देता है। वे अपने अगले सवाल में पूछते हैं सेट पर सबसे फनी कौन है। इस पर नवाज कहते हैं कि सलमान के साथ सेट पर सबसे ज्यादा फन करते हैं। शाहरुख कहते है कि वे सलमान को बोल देंगे कि नवाज उन्हे जोकर कह रहे हैं। कपिल के कहने पर शाहरुख ने रईस का डायलॉग गुजराती लैंग्वेज में कह कर सुनाया। वे एक दर्शक के साथ डांस करते हैं जिसे देखकर नवाज भी उनके साथ डांस करते हैं। कपिल यहां भी शाहरुख के सामने अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाते हुए ‘वीर जारा’ का गाना ‘तेरे लिए’ गाकर सुनाते हैं। शो की नानी, शाहरुख के लिए चंद्रमुखी बन कर आती है। सुगंधा शो पर ‘डीडीएलजे’ की सिमरन बन कर आती हैं वहीं किकू शो पर ‘डियर जिंदगी’ की आलिया बन कर आती है। यहां सुमोना शो पर ‘ओम शांति ओम’ की शांति बन कर आती है। ये चारों कैरेक्टर शाहरुख के साथ एक्टिंग कर के उन्हे इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं।

बाद में कपिल के शो पर टैलेंट शो की तरह कुछ कंटेस्टेंट आते हैं जो शाहरुख के सामने अपना टैलेंट दिखाते हैं। इसमें सुपर डांसर शो के तीन कंटेस्टेंट्स अपने एक्टिंग और डांस से शाहरुख की बचपन से लेकर रईस फिल्म तक की जर्नी दिखाते हैं। इस एक्ट में बैकग्राउंड वॉइस किकू शारदा देते हैं। जो काफी एंटरटेनिंग होता है। शाहरुख भी बच्चों की एक्टिंग देखकर भावुक हो जाते हैं।

Read Also: द कपिल शर्मा शो 15 जनवरी फुल एपिसोड: कपिल के शो पर आईं हरियाणा की दंगल पहलवान गीता और बबीता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 सूर्या के वकील ने पेटा को भेजा मानहानि का नोटिस, की बिना शर्त माफी मांगने की मांग
2 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री की आमिर खान की फिल्म दंगल
3 ऋतिक रोशन ने कहा- मेरे बच्चे मेरे स्टारडम से पीछा नहीं छुड़ा सकते