ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ के बीच से बाय बोलकर जाने लगे कृष्णा अभिषेक, जानिए क्या है पूरा मामला

सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए प्रोमो में 'द कपिल शर्मा शो‌' के सितारे रेमो डिसूज़ा और उनकी टीम के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में दिख रहा है कि कॉमेडियन कृष्णा अचानक से शो को बाय-बाय बोलकर जाने लगते हैं क्योंकि..

krushna abhishek, kapil sharma show, new episode of kapil sharma showकॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा

सोनी टीवी के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर वीकेंड देश के जाने पहचाने सेलिब्रिटीज आते रहते हैं। इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ में रेमो डिसूज़ा और उनकी डांसिंग टीम आ रही है। सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए प्रोमो में ‘द कपिल शर्मा शो‌’ के सितारे रेमो और उनकी टीम के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

शो को बाय बोलकर जाने लगे कृष्णा अभिषेक- प्रोमो में दिख रहा है कि कॉमेडियन कृष्णा अचानक से शो को बाय-बाय बोलकर जाने लगते हैं। कृष्णा रेमो डिसूज़ा और उनकी टीम को देखकर डांस करते हुए एंट्री लेते हैं। फिर एकदम से कृष्णा बोलते हैं, ‘बाय रेमो सर, बाय सलमान, बाय धर्मेश।’ इसपर कपिल शर्मा कहते हैं, ‘बाय क्यों कर रही है, बात नहीं करेगी आज ?’ कपिल को जवाब देते हुए कृष्णा बोलते हैं, ‘इतने सारे गेस्ट कौन बुलाता है शो के ऊपर।’‌ इसके बाद कपिल शर्मा शो में मौजूद गेस्ट हंसने लगते हैं।

स्टार ना बनाने को लेकर भी रेमो पर कसा तंज- कपिल शर्मा कृष्णा से बोलते हैं कि तेरे को पता भी है इनके (रेमो के) बारे में। इसपर कृष्णा रेमो पर खुद को स्टार ना बनाने का तंज कसते हुए कहते हैं, ‘इनके बारे में किसको नहीं पता है, कई लड़कों को इन्होंने टीवी और फिल्मों में स्टार बनाया है, देश के कोने-कोने से लोगों को स्टार बनाया है। बिल्डिंग में एक लड़का (खुद को कहते हुए) रहता है…।’

 

पलक ने दिया धर्मेश को शादी का प्रस्ताव- कृष्णा के अलावा पलक भी कलाकारों के साथ खूब मस्ती करती दिखीं। ठेले पर बैठकर शो में एंट्री लेते हुए पलक कहती हैं, ‘आज मैं यहां पर अपनी शादी करवाने आई हूं।’ इसके बाद धर्मेश का हाथ पकड़कर पलक बोलती हैं, ‘कब तक यह बंपर रहेगी अपने दम पर, अब यह रहेगी धर्मेश के बीवी बनकर।’

पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है ‘द कपिल शर्मा शो’- पिछले सप्ताह ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म ‘लक्ष्मी’ का प्रमोशन करने एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पहुंचे थे। पिछले दिनों एक्टर मुकेश खन्ना भी ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बेहद मुखर नजर आए। उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ को फूहड़ता और अश्लीलता से भरपूर बताया था जिसके बाद मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान में जुबानी जंग छिड़ गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक्टर मिलिंद सोमन पर गोवा में दर्ज हुआ केस, जन्मदिन के मौके पर शेयर की थी न्यूड तस्वीर
2 वेब सीरीज में कंटेंट और खून खराबे पर भड़के कुमार विश्वास, सीन वाइज कुछ ऐसे की आलोचना
3 हर चीज़ की अति होती है- वेब सीरीज में गलियों के इस्तेमाल पर भड़के तारक मेहता के ‘जेठालाल’
यह पढ़ा क्या?
X