ताज़ा खबर
 

नेहा धूपिया संग शादी पर क्या था पिता बिशन सिंह बेदी का रिएक्शन, कपिल के शो पर बोले अंगद बेदी

कपिल शर्मा मस्ती भरे अंदाज में अंगद से पूछते हैं कि आपने अपने पिता बिशन सिंह बेदी से जब पूछा कि मैं शादी करने वाला हूं तो उनका क्या रिएक्शन था। इस सवाल का जवाब देते हुए अंगद बोले...

The Kapil Sharma Show, Kapil Sharma, neha dhupiaनेहा धूपिया और अंगद बेदी की तस्वीर

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। शो के हर एक किरदार काफी दिलचस्प और अनूठे हैं। कपिल और उनकी पूरी टीम शो में आए सेलेब्स को जमकर हंसाती है। इस बार कपिल के शो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी शिरकत करने वाले हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें नेहा और अंगद कपिल संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

शो के दौरान कपिल शर्मा मस्ती भरे अंदाज में अंगद से पूछते हैं कि आपने अपने पिता बिशन सिंह बेदी से जब पूछा कि मैं शादी करने वाला हूं तो उनका क्या रिएक्शन था। इस सवाल का जवाब देते हुए अंगद बेदी ने बताया कि जब मेरे पापा को इस बारे में पता चला तो फिर उन्होंने मुझसे कहा कि पुत्तर, क्या जरूरी है शादी करना। अंगद का जवाब सुनकर कपिल और अर्चना काफी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

वहीं कपिल नेहा से मस्ती करते हुए कहते हैं कि नेहा आप तो पहले भी आ चुकी हैं हमारे शो पर। जिसपर नेहा कहती हैं कि पहले भी आ चुकी हूं तो इसका यह मतलब थोड़ी न कि स्वागत नहीं करोगे कम से कम स्वागत तो कर दो हमारा। नेहा की बात सुनकर कपिल की बोलती बंद हो जाती है और वह अंगद से कहते हैं कि नेहा तो सिर्फ मेरे एपिसोड में आई हैं लेकिन इनकी आपसे शादी हुई है तो आप ही देखें इन्हें।

कपिल के अलावा शो में कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। कीकू शारदा जहां एक तरफ सनी देओल के रोल में दिखे वहीं दूसरी तरफ कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र का रोल प्ले करते नजर आए। बता दें कि लॉकडाउन के बाद से दर्शक एंटरटेनमेंट का आभाव महसूस कर रहे थे और कपिल शर्मा के कई सारे फैन्स उनसे ये गुजारिश कर रहे थे कि वे शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दें। फैन्स की डिमांड पर जैसे ही अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई कपिल शर्मा शो ने वापसी की और फैंस का जबरदस्त एंटरटेनमेंट किया।

Next Stories
1 इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हैं ‘रसोड़े में कौन था’ बनाने वाले म्यूजिशियन यशराज मुखाते, इंडियन आइडल में मिला था रिजेक्शन
2 Birthday Special: जब काम मांगने के लिए ईश्वर की सिफारिश लेकर पहुंचते थे पंकज त्रिपाठी, जानें एक्टर से जुड़ा दिलचस्प किस्सा
3 मुंबई कंगना रनौत का भी है, सुन लो संजय राउत, हिम्मत है तो सामने आओ- अर्णब गोस्वामी ने ललकारा
आज का राशिफल
X