ताज़ा खबर
 

अगर ये शो इतना लकी होता तो…, जब अर्चना पूरन सिंह ने कपिल के सामने शो के बारे में कह दी थी ऐसी बात

The Kapil Sharma Show: कपिल ने अर्चना पूरन सिहं के हवाले से एक सवाल किया था। कपिल ने आयुष्मान से पूछा था- अर्चना जी का कहना है कि आप हमेशा हमारे शो पर प्रोमोशन करने आते हैं। पर आपको क्या लगता है, आप फिल्में कमाल की कर रहे हो या...

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन किंग ऑफ लॉफ्टर कहे जाने वाले कपिल कभी-कभी अपनी ही बातों में फंस भी जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था जब बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी एक फिल्म का प्रोमोशन करने पहुंचे थे। अपने शो पर अर्चना पूरन सिंह का बार-बार मजाक बनाने वाले कपिल तब खुद ही अपनी बात में फंस गए थे और अर्चना की बात पर मुंह छिपाने को मजबूर हो गए थे।

दरअसल फिल्म का प्रोमोशन करने पहुंचे आयुष्मान का कपिल ने स्वागत किया और फिर कहना शुरू किया कि आयुष्मान की जब जब उनकी फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है तब तब इस शो पर आते रहे हैं ताकि वह फिल्म प्रोमोट कर सकें। इसके बाद कपिल ने अर्चना पूरन सिहं के हवाले से एक सवाल किया था। कपिल ने आयुष्मान से पूछा था- अर्चना जी का कहना है कि आप हमेशा हमारे शो पर प्रोमोशन करने आते हैं। पर आपको क्या लगता है, आप फिल्में कमाल की कर रहे हो, एक्टिंग अच्छी कर रहे हो या यह शो आपके लिए लकी है?

कपिल के इस सवाल पर आयुष्मान ने शो की तारीफ की और कहा- जब तक वह शो पर अपनी फिल्म का प्रचार करने नहीं आते तब तक दर्शकों को पता ही नहीं चलता कि उनकी फिल्म आ रही है। आयुष्मान के इस जवाब पर कपिल फुले नहीं समाए। इतना ही नहीं कपिल खुशी के मारे आयुष्मान को गले लगा लिया था। लेकिन अगले ही पल अर्चना पूरन सिंह ने ऐसी बात बोल दी कि कॉमेडियन की खुशी अगले ही पल काफूर हो गई थी और शर्म के मारे मुंह दूसरी तरफ घुमा लिए थे

अर्चना पूरन सिंह ने आयुष्मान से कहा था- अगर इसका शो इतना ही लकी होता तो इसकी फिल्में भी हिट नहीं होतीं। अर्चना के इस बात पर तब आयुष्मान सहित वहां मौजूद सारे दर्शक भी खूब ठहाके लगाए थे। वहीं अर्चना की बार बार खिंचाई करने वाले कपिल शर्मा शर्म के मारे दूसरी तरफ घूम लिए थे। तब अर्चना ने अपनी हाजिर जवाबी से कपिल की बोलती बंद कर दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिंगर बनने मुंबई आई थी ‘गंदी बात-5’ की अमिका शैल, अब लक्ष्मी बॉम्ब में भी आएंगी नजर
2 पाटलिपुत्र की लड़ाई एकतरफा समझ रहे चुनाव-विश्लेषक चौंक सकते हैं- बिहार चुनाव पर बोले कुमार विश्वास
3 क्या आप अर्नब गोस्वामी के मर्डर की प्लानिंग कर रहे हैं?- रिपब्लिक टीवी पर बोलीं एक्ट्रेस; मिला ऐसा जवाब
यह पढ़ा क्या?
X