ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ की एक्ट्रेस के खिलाफ पंजाब में FIR, सुगंधा मिश्रा पर शादी के दौरान कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप

FIR lodged Against Sugandha Mishra: पंजाब की फगवाड़ा पुलिस ने कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के खिलाफ शादी के दौरान कोविड प्रोटोकॉल को तोड़ने के आरोप में केस दर्ज किया है...

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले (फोटो सोर्स- सुगंधा इंस्टा)

‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए दर्शको का एंटरटेनमेंट कर चुकीं सुगंधा मिश्रा की हाल ही में शादी हुई है। 9 दिन पहले एक्ट्रेस की शादी हुई है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि सुगंधा मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। दरअसल, पंजाब की फगवाड़ा पुलिस ने कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के खिलाफ शादी के दौरान कोविड प्रोटोकॉल को तोड़ने के आरोप में केस दर्ज किया है।

एक्ट्रेस पर आरोप है कि सुगंधा की शादी के वक्त कई नियमों को ताक पर रखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी समारोह में जितने लोगों को बुलाने की इजाजत थी उससे कहीं ज्यादा लोग इस शादी में शामिल हुए थे। ऐसे में सुगंधा के अलावा उनके हसबेंड संकेत भोसले और होटल के ऑर्गनाइजर्स पर भी केस दर्ज किया गया है।

बताते चलें, सुगंधा और कॉमेडियन संकेत भोसले की शादी 26 अप्रैल को पंजाब के फगवाड़ा में क्लब कबाना रिजॉर्ट में धूमधाम से हुई। कोविड को ध्यान में रखते हुए विवाह संपन्न होने की बात कही गई थी। रूल के मुताबिक शादी के समारोह में ज्यादा से ज्यादा 40 लोगों को आने की अनुमति थी। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक सुगंधा और संकेत की शादी में 100 लोग जुटे थे।

 

View this post on Instagram

 

सुगंधा और संकेत भोसले ने अपने अपने सोशल मीडिया पर शादी की ढेरों तस्वीरें शेयर थीं। सुगंधा-संकेत ने कई सारे कॉमेडी वीडियोज और रील्स भी शेयर की थीं। तो वहीं फंक्शन से रिलेटेड भी कई वीडियोज सुगंधा मित्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जिसके आधार पर ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज करी।

पहले सुगंधा और संकेत की शादी की तारीख दिसंबर 2021 की रखी गई थी। कोविड के चलते शादी की तारीख बार बार बदल रही थी। वहीं परिवार वाले चाहते थे कि सुगंधा-संकेत की शादी बड़े लेवल पर हो।

इसको लेकर सुगंधा की मॉम ने बताया था कि ‘हम बड़ा फंक्शन करना चाहते थे लेकिन कर नहीं पाएंगे क्योंकि कोविड की वजह से कम लोगों को बुलाया गया है। ऐसे में यह एक प्राइवेट समारोह ही रहेगा।’

Next Stories
1 अक्षय कुमार ने भरी महफिल में सास डिंपल कपाड़िया संग किया ऐसा मजाक, स्टेज पर ही भावुक हो गईं एक्ट्रेस
2 आदित्य पंचोली से लेकर गोविंदा तक के साथ बोल्ड सीन दे चुकी हैं अर्चना पूरण सिंह; एक्ट्रेस को ऐसे मिली असली मंजिल
3 कितनी शर्म की बात है…पश्चिम बंगाल में केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री पर हुआ हमला तो ममता बनर्जी पर भड़के संबित पात्रा
ये पढ़ा क्या?
X