ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show में हेमा मालिनी ने किया खुलासा- किसने दिया ‘ड्रीम गर्ल’ नाम

The Kapil Sharma Show: धर्मेंद्र को लेकर भी हेमा मालिनी ने शो पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। हेमा ने बताया कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा बॉलीवुड में एंट्री करें। उन्हें बेटी का डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं था।

kapil sharma, the kapil sharma show, Hema Malini, Esha Deol, Hema Malini Esha Deol, Dharmendra, Hema Malini Dharmendra, Hema Malini In The kapil Sharma Show, हेमा मालिनी, ईशा देओल, धर्मेंद्र,बेटी ईशा देओल के साथ कपिल शर्मा शो पर वेटरन एक्ट्रेस हेमा मालिनी ।

The Kapil Sharma Show:  ‘द कपिल शर्मा शो’ पर वेटरन एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) बेटी ईशा देओल के साथ बतौर मेहमान शिरकत कीं। शो पर ठहाकों के बीच कई किस्सों का पिटारा खुला। इस दौरान हेमा मालिनी ने ‘ड्रीम गर्ल’ कहे जाने के पीछे की वजह का खुलासा किया। हेमा मालिनी ने बताया कि उनकी पहली फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ थी जिसके प्रोड्यूसर बी अनंतस्वामी थे। वे एक अच्छे अधिवक्ता भी थे। उनका न्यू कमर को इंट्रोड्यूस करने का अपना ही स्टाइल था। उन्होंने उस वक्त मुझे इंट्रोड्यूस करते हुए कहा था, ‘दैट इज ड्रीम गर्ल कमिंग टू द टाउन। तब मैंने कहा कि मेरी फिल्म रिलीज होने वाली है और ये मेरा नाम ही नहीं ले रहे। बाद में उन्होंने कहा कि यही तुम्हारा आगे का नाम होने वाला है। बाद में ऐसा ही हुआ।’

इसके अलावा धर्मेंद्र को लेकर भी हेमा मालिनी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। हेमा ने बताया कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा बॉलीवुड में एंट्री करें। आगे बताया कि उन्हें बेटी का डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं था। हेमा ने आगे बताया कि ईशा को अलग-अलग तरह की चीजें करना अच्छा लगता था। वह स्पोर्ट्स और डांस में काफी अच्छी थी। जैसे मैं अपने घर की ही बात करूं तो हम खूब डांस प्रेक्टिस करते थे, जिसके बाद ईशा डांस को काफी पसंद करने लगी थी। ईशा एक प्रोफेशनल डांसर बनना चाहती थी और बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थी। लेकिन धर्म जी को अपनी बेटी का डांस करना अच्छा नहीं लगता था।

वहीं ईशा देओल ने स्कूल के दिनों का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब वह स्कूल में थीं तब भरत तख्तानी (पति) उनके बॉयफ्रेंड थे। उस वक्त एक मेरी फ्रेंड थी जो मेरी ही तरह की आवाज निकालती थी। जब मैं भरत से बात करते हुए बोर हो जाती थी तब वही फोन पर बाते किया करती थी। इस बात पर अर्चना काफी ठहाके लगाती हैें। वहीं हेमा मालिनी चौंक जाती हैं।

वहीं आगे कपिल शर्मा चुटकी लेते हुए हेमा मालिनी से पूछते हैं कि आपने धर्मेंद्र जी से शादी की है, तो क्या कभी परांठे नहीं खाए, क्योंकि पंजाबियों के दिन की शुरुआत ही पराठों से होती है। कपिल के सवाल पर हेमा मालिनी बोलती हैं कि मैंने नहीं खाए पराठे। और धरम जी भी जब हमारे साथ होते हैं तो पराठे की जगह इडली, सांभर खाना ही पसंद करते हैं। कपिल इस पर कहते हैं कि वो तो आपके प्यार में इडली, सांभर खा लेते होंगे, वरना पंजाबियों को कहां पराठे के अलावा ये सब पसंद है।

Live Blog

Highlights

    22:06 (IST)21 Mar 2020
    देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू और राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद के सामने हेमा मालिनी दे चुकी हैं परफॉर्मेंस

    कपिल शर्मा ने शो पर हेमा से एक अफवाह की बात करते हुए हेमा मालिनी से पूछते हैं कि सुना है कि आपने बचपन में नेहरू और राजेंद्र प्रसाद के सामने भी डांस कर चुकी हैं। इस पर हेमा कहती हैं इसमें चौंकने वाली क्या बात है। वह बताती हैं उस वक्त दिल्ली में रहती थी। तब डांस किया करती थी। और तभी राष्ट्रपति भवन से डांस के लिए ऑफर आया था।

    21:57 (IST)21 Mar 2020
    पति भरत से बात करते हुए बोर हो जाती थीं ईशा देओल

    ईशा देओल ने बताया कि जब वह स्कूल में थीं तब भी भरत तख्तानी (पति) उनके बॉयफ्रेंड थे। उस वक्त एक मेरी फ्रेंड थी जो मेरी ही तरह की आवाज निकालती थी। जब मैं भरत से बात करते हुए बोर हो जाती थी तब वही फोन पर बाते किया करती थी। इस बात पर अर्चना काफी ठहाके लगाती हैें। वहीं हेमा मालिनी चौंक जाती हैं।

    21:53 (IST)21 Mar 2020
    जब हम तमिल में बात करते हैं तो पापा बहुत गुस्सा होते हैं..

    ईशा देओल ने कहा जब हम तमिल में बात करते हैं तो पापा बहुत गुस्सा होते हैं। वह तमिल में कुछ कुछ बोल लेते हैं। बाकी अंग्रेजी में ही बात करते हैं। ज्यादा कुछ तमिल में नहीं सीखी लेकिन तमिल में एक गाली सीख ली जिसका मतलब होता था जूता से मारना।

    Next Stories
    1 Sa Re Ga Ma Pa Little Champs: एयर इंडिया में एयर होस्टेस थीं दीपा नारायण, इस वजह से उदित नारायण से की शादी
    2 सपना चौधरी के ‘घूंघट’ में दिखी सादगी, ऐसे अंदाज पर फिदा हुए फैंस, 24 मिलियन बार देखा गया वीडियो
    3 Coronavirus: घर से बाहर नहीं निकल रहे खेसारी लाल यादव, बेटे संग लाइव आकर लोगों से कही ये बात
    ये पढ़ा क्या...
    X