ताज़ा खबर
 

भारत में मोगली को मिल रहा है जबरदस्त प्यार, 10 दिन में जंगल बुक की कमाई 100 करोड़ के पार

रूडयार्ड किपलिंग की किताब पर आधारित डिज्नी की फिल्म ‘द जंगल बुक’ भारत में शानदार कमाई कर रही है।
Author नई दिल्ली | April 18, 2016 15:19 pm
15 अप्रैल को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म फैन का असर जंगल बुक के कारोबार पर नहीं दिख रहा है ।

रूडयार्ड किपलिंग की किताब पर आधारित डिज्नी की फिल्म ‘द जंगल बुक’ भारत में शानदार कमाई कर रही है। 8 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते की शुरुआत में ही 100 करोड़ व्यवसाय कर लिया है। अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट ने शुरुआती 10 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुल 102.76 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। वहीं जंगल बुक ने इतने ही दिनों में 101.82 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

15 अप्रैल को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म फैन का असर जंगल बुक के कारोबार पर नहीं दिख रहा है और फिल्म दूसरे हफ्ते भी अच्छा कारोबार कर रही है। जंगल बुक ने दूसरे शुक्रवार 8.02 करोड़, दूसरे शनिवार 8.51 करोड़ और दूसरे रविवार को 10.67 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म की कुल कमाई में 46% अंग्रेजी और 54% हिंदी वर्जन की हिस्सेदारी है।

 

जंगल बुक की एनिमेशन फिल्म 90 के दशक में भारतीय दर्शकों में बेहद लोकप्रिय रही है। फिल्म को मिल रहे जबरदस्त समर्थन के पीछे यह भी एक कारण माना जा रहा है। द जंगल बुक के निर्देशक जॉन फेवरू हैं। फिल्म को अमेरिका से एक हफ्ते पहले यहां रिलीज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.