ताज़ा खबर
 

दिग्गजों की डुगडुगी

रश्मिका मंदाना की पहली रोमांटिक कॉमेडी कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ (2016) चार करोड़ की लागत में बनी थी और इसने 50 करोड़ का धंधा किया था।

रश्मिका मंदाना, रमेश तौरानी, सोनू सूद।

रश्मिका मंदाना की शुरुआत

रश्मिका मंदाना की पहली रोमांटिक कॉमेडी कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ (2016) चार करोड़ की लागत में बनी थी और इसने 50 करोड़ का धंधा किया था। तब से अब तक पांच सालों में रश्मिका तमिल, तेलुगू से होते हुए हिंदी फिल्मों की दुनिया तक पहुंच गर्इं हैं। रश्मिका इस समय दो हिंदी फिल्मों ‘मिशन मजनू’ और ‘गुडबॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘मिशन मजनू’ में उनके हीरो हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा जबकि ‘गुडबॉय’ में वह अमिताभ बच्चन की बेटी की भूमिका निभा रही हैं। रश्मिका की ताजा रिलीज तेलुगू फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी डब वर्शन को यू ट्यूब पर 25 करोड़ दर्शक देख चुके हैं। रश्मिका की ‘डियर कॉमरेड’ के कारण करण जौहर ने हिंदी में बनाने के लिए इस फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं। विजय देवरकोंडा और रश्मिका की प्रेम कहानी पर बनी ‘डियर कमरेड’ पर करण जो हिंदी फिल्म बनाएंगे, उसमें रश्मिका होगी या कोई और, यह तो समय आने पर पता चलेगा। लेकिन रश्मिका हिंदी फिल्मों में आगाज के लिए तैयार हैं।

तौरानी की परेशानी

आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, टिप्स कंपनी आदि ने अपनी यूनिट के सदस्यों के लिए टीकाकरण कैम्प लगवाए। टिप्स कंपनी के मालिक रमेश तौरानी ने भी 29 मई और 3 जून को अपने आॅफिस स्टॉफ के लिए टीकाकरण कैम्प लगवाए। टिप्स कंपनी की मुसीबत तब शुरू हुई जब टीकाकरण के बाद लोगों में किसी भी तरह की शारीरिक प्रतिक्रिया नहीं हुई और न ही टीका लगवाने के बाद लोगों को प्रमाण पत्र मिले। आखिर रमेश तौरानी को पुलिस में जाकर मामले की शिकायत करनी पड़ी। कंपनी ने कुल 356 लोगों का टीकाकरण करवाया था और इसके लिए प्रति व्यक्ति 12 सौ रुपए का भुगतान भी किया था। ‘राज’, ‘रेस’, ‘अंधाधुन’ और ‘जॉनी गद्दार’ जैसी फिल्में बना चुकी टिप्स के साथ एक अन्य कंपनी मैच बॉक्स भी टीकाकरण अभियान में शामिल थी। संयोग की बात है कि कांदीवली की सोसाइटी और टिप्स तथा मैच बॉक्स के लिए टीकाकरण शिविर शुरू करने वाली एक ही फर्जी कंपनी एसपी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी थी। इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है।


सोनू का करिअर

बीते साल सोनू सूद ने कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों की मदद में निकाल दिया। माडिया में फिल्मजगत से सिर्फ सोनू ही छाए थे। कोई घर जाना चाहता है, किसी को आॅक्सीजन चाहिए, किसी के पास पैसे नहीं है ऐसे लोग लगातार सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते थे। मदद का आलम यह है कि आजकल लोग उन्हें फोन कर करके कह रहे हैं कि भाई गर्लफ्रेंड आइफोन की डिमांड कर रही है, देखना कुछ हो सकता है क्या। मगर इस चक्कर में सोनू नई फिल्में साइन नहीं कर पाए। इस समय सोनू के पास सिर्फ एक हिंदी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ भर है जिसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज बने हैं और सोनू सूद ‘पृथ्वीराज रासो’ लिखने वाले कवि चंदबरदाई की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि उनके पास एक-एक तमिल और तेलुगू फिल्म भी है, जिसकी वे शूटिंग कर रहे हैं। तेलुगु फिल्म ‘आचार्य’ में रामचरन तेजा और काजल अग्रवाल हैं तो तमिल फिल्म ‘तमिलारासन’ में विजय एंटनी। सोनू सूद लंबे समय से तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करते रहे हैं।

Next Stories
1 कॉरपोरेट कंपनियों ने शुरू किया गठबंधन का दौर
2 कई फिल्मों को विवाद का सामना करना पड़ रहा है
3 हमारा कोई मैच नहीं है- कपिल शर्मा को स्टेज पर देख बोल पड़े थे करण जौहर, जानें क्या था मामला
ये पढ़ा क्या ?
X