ताज़ा खबर
 

द गाजी अटैक के मेकर्स ने जताई फिल्म के टैक्स फ्री होने की उम्मीद

'द गाजी अटैक' के कलाकारों को आशा है कि यह फिल्म भारत में कर मुक्त होगी। इस फिल्म ने देश भर में रिलीज होने के सप्ताहांत तक 15.75 करोड़ रुपये की कमाई की है।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 19:19 pm
फिल्म द गाजी अटैक का पोस्टर।

‘द गाजी अटैक’ के कलाकारों को आशा है कि यह फिल्म भारत में कर मुक्त होगी। इस फिल्म ने देश भर में रिलीज होने के सप्ताहांत तक 15.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। अभिनेता राणा दग्गुबाती ने एक बयान में कहा, “हमने फिल्म को कर मुक्त करने के लिए आवेदन कर दिया है और आशा है कि सरकार इस फिल्म की और इसके किरदारों के महत्व को समझेगी तथा इसे अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचाएगी।” इस फिल्म में राणा को लेफ्टिनेंट कमांडर अर्जुन वर्मा के किरदार में देखा जा रहा है। यह फिल्म भारत-पकिस्तान के बीच 1971 में हुए युद्ध पर आधारित है, जब पाकिस्तानी नौसेना की पनडुब्बी ‘गाजी’ ने भारतीय विमानवाहक पोत आईएनएस ‘विक्रांत’ को नष्ट करने का प्रयास किया था।

संकल्प रेड्डी निर्देशित फिल्म को दर्शकों और आलोचकों ने काफी सराहा है। इस फिल्म में दग्गुबाती के साथ प्रमुख किरदार में नजर आ रहे अतुल कुलकर्णी ने कहा, “मुझे लगता है कि इस फिल्म को मिलने वाली शानदार प्रतिक्रिया से सरकार इसे जल्द ही कर मुक्त करेगी।” फिल्म के अन्य कलाकार के के मेनन ने कहा, “हमने कर मुक्ति के लिए आवेदन किया है और आश्वस्त हूं कि सरकार इस फिल्म को जल्द ही कर मुक्ति का प्रमाण-पत्र देगी।”

राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म द गाजी अटैक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की शुरुआत भले ही थोड़ी धीमी रही लेकिन कुल 4 भाषाओं में रिलीज की गई यह फिल्म वक्त के साथ अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म की ओपनिंग की बात करें को शुक्रवार को फिल्म ने कुल 1.65 करोड़ रुपए कमाए (हिंदी वर्जन में), सभी भाषाओं में फिल्म की कुल कमाई 4.25 करोड़ रही। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा कि फिल्म के बिजनेस में शनिवार को उछाल आया और रविवार को अच्छी माउथ टू माउट पब्लिसिटी के चलते इसी कमाई सबसे बेहतर रही। मालूम हो कि शनिवार को फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपए कमाए थे और रविवार को फिल्म ने अब तक का सबसे ज्यादा 2.80 करोड़ का बिजनेस किया (कुल कमाई- 6.70 करोड़)।

सभी भाषाओं में फिल्म के बिजनेस की बात करें तो यह शुक्रवार को फिल्म ने 4.25 करोड़ शनिवार को 5.25 करोड़ और रविवार को 6.25 करोड़ रुपए कमाए। सभी भाषाओं में फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 15.75 करोड़ रुपए रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.