scorecardresearch

राज बब्बर ने की मोदी सरकार की तारीफ तो फ़िल्ममेकर बोले- काश गांधी परिवार भी समझ पाता

कांग्रेस के दिग्गज राज बब्बर ने केंद्र की मोदी सरकार की प्रशंसा की है, साथ ही उन्होंने मौजूदा सरकार की मनमोहन सरकार से तुलना भी की है।

राज बब्बर ने की मोदी सरकार की तारीफ तो फ़िल्ममेकर बोले- काश गांधी परिवार भी समझ पाता
बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर (फाइल फोटो)

मोदी सरकार के प्रमुख वित्तीय समावेशन कार्यक्रम प्रधानमंत्री जन धन योजना के आठ साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कांग्रेस नेता राज बब्बर ने केंद्र की मोदी सरकार की प्रशंसा की है, साथ ही उन्होंने मौजूदा सरकार की मनमोहन सरकार से तुलना भी की है। इस पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

राज बब्बर ने की पीएम मोदी की तारीफ

पूर्व सांसद राज बब्बर ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि पीएम जन धन योजना (PMJDY) ने 8 साल पूरे कर लिए। लोगों तक पैसा और मदद सीधे बिना किसी के दखल के पहुंचे, ये क्रांति है। आधी से ज़्यादा खाताधारक महिलाएं हैं। कांग्रेस नेता ने मौजूदा सरकार की ‘जन-धन योजना’ की पूर्ववर्ती मनमोहन सरकार की योजना ‘आपका पैसा आपके हाथ’ से तुलना भी कर दी। उन्होंने आगे लिखा कि ऐसी योजना ‘आपका पैसा आपके हाथ’ के नाम पर मनमोहन सरकार में भी शुरू हुई थी। मौजूदा सरकार ने कार्यन्वयन यकीनन बेहतर किया।

अशोक पंडित ने कसा तंज

अभिनेता और पूर्व सांसद राज बब्बर के ट्वीट पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राज जी काश यह बात गांधी परिवार के अन्य लोग और बाक़ी कोंग्रेस्सियों को समझ आ जाती!

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

राज बब्बर के इस ट्वीट पर अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हिमांशी नाम की यूजर ने लिखा कि मतलब मोदी सरकार सही रास्ते पर ही है कांग्रेस के लोग अफवाह बाजी ज्यादा करते है लेकिन आपको क्या हो गया मुगल आजम। विनोद नाम के यूजर ने लिखा कि मोदी जी के तारीफ करने की वजह क्या है राज गब्बर क्या बीजेपी माने इरादा है गुलाम नबी आजाद तो आ गए अपनी पार्टी बना ली। राज नाम के यूजर ने लिखा कि कांग्रेस में इज्ज़त नही मिलने के कारण bjp की तारीफ।

बता दें कि राज बब्बर लंबे समय से कांग्रेस में हैं। फिलहाल वे पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं लेकिन पार्टी के असंतुष्ट धड़े G-23 के सदस्य हैं। इस समूह के दो सदस्य- कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद पार्टी छोड़ चुके हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-09-2022 at 04:18:17 pm
अपडेट