ताज़ा खबर
 

खबर कोना: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियरा आडवानी की ‘शेरशाह’ अमेजन पर रिलीज होगी

छह निर्माताओं द्वारा मिलकर बनाई गई विष्णुवर्धन निर्देशित फिल्म ‘शेरशाह’ 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

(बाएं) कियरा आडवानी, कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू।

छह निर्माताओं द्वारा मिलकर बनाई गई विष्णुवर्धन निर्देशित फिल्म ‘शेरशाह’ 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियरा आडवानी की प्रमुख भूमिकाएं हैं। यह फिल्म करगिल युद्ध के नायक परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रभावित है। 2020 जुलाई में रिलीज होने वाली इस फिल्म का प्रदर्शन कोरोना महामारी के चलते लगातार आगे बढ़ता रहा है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की दोहरी भूमिकाएं हैं। फिल्म का निर्माण, करण जौहर, हीरु जौहर, अपूर्व मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी ने मिलकर किया है।

छह महीने के अंतराल के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग शुरू

छह महीने से ज्यादा समय तक ब्रेक के बाद अब ‘द कपिल शर्मा शो’ की फिर से शूटिंग शुरू हुई है। इंस्टाग्राम पर कपिल ने खुद इसकी घोषणा की है। इस शो का प्रसारण जनवरी के बाद से बंद हो गया था। हाल ही में आंबी वैली में इसके फिल्मांकन के लिए सेट लगाया गया और इसके प्रोमो की शूटिंग भी की गई। अब तक 300 से ज्यादा कड़ियां इस शो प्रसारित हो चुकी हैं। इस शो में कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर, अली असगर, कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सिमोना चक्रवर्ती, अर्चना पूरनसिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाएं निभाते रहे हैं। 2016 में इस शो का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू हुआ था। 30 जनवरी 2021 को इसका आखिरी एपिसोड प्रसारित हुआ था।

अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘चेहरे’ के लिए रिकॉर्ड की कविता

‘सिलसिला’ और ‘कभी कभी’ जैसी फिल्मों के बाद अमिताभ बच्चन आगामी फिल्म चेहरे’ में कविता गुनगुनाते नजर आएंगे। रूमी जाफरी की ने यह कविता लिखी है जो ‘चेहरे’ के निर्देशक भी हैं। संगीतकार शेखर रावजियानी ने इस कविता की धुन तैयार की है। निर्माता आनंद पंडित की ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी की प्रमुख भूमिका है। फिल्म के अन्य कलाकार हैं रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, सिद्धांत कपूर, अनु कपूर, धृतिमान चटर्जी और रघुवीर यादव। फिल्म 17 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना महामारी और सिनेमाघरों बंद होने के कारण इस फिल्म का प्रदर्शन आगे बढ़ा दिया है।

तापसी पन्नू की बतौर निर्माता पहली फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में शुरू

तापसी पन्नू की निर्माण कंपनी ‘द आउटसाइडर’ की पहली फिल्म ‘ब्लर’ का पहला शेड्यूल उत्तराखंड में 18 जुलाई से शुरू हुआ है। फिल्म में तापसी के साथ गुलशन देवैया की प्रमुख भूमिका है। फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। ‘ब्लर’ की शूटिंग उत्तराखंड के नैनीताल में की जा रही है और कोरोना महामारी के मद्देनजर इसके लिए जैविक वातावरण तैयार किया गया है। फिल्म की कहानी ऐेसे व्यक्ति के इर्दगिर्द घूमती है जो अपने डर पर विजय पाता है। फिल्म के सहनिर्माता पंकज खानधदिया हैं। फिल्म के निर्देशक अजय बहल ने 2013 में ‘बीए पास’ फिल्म से करिअर की शुरूआत की थी। तापसी की पिछली फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। तापसी ‘पिंक’, ‘मुल्क’, ‘मनमर्जियां’ और ‘थप्पड’Þ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Next Stories
1 दिग्गजों की डुगडुगी: अक्षय का नुकसान, विद्या बालन की मुश्किल, प्रियदर्शन की उम्मीद
2 बॉलीवुड के चमकते चेहरों के पीछे छिपी कमाई की भद्दी सोच
3 फिल्मजगत का डर, छिन जाएगी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता
ये पढ़ा क्या?
X