ताज़ा खबर
 

“द फेट ऑफ द फ्यूरियस” ने पहले ही वीकेंड पर चीन में कमाए 12 अरब रुपए, तोड़े ढेरों रिकॉर्ड

फिल्म का ट्रेलर ही इतना आकर्षक था कि इसने फिल्म का इंतिजार कर रहे फैन्स के एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा दिया।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा उनके ट्विटर हैंडल से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म एफ एंड एफ ने 12093100000.00 रुपए की कमाई की है।

मल्टी स्टारर हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 14 अप्रैल की रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म ने सिर्फ चीन में 12 अरब रुपए से ज्यादा की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा उनके ट्विटर हैंडल से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म एफ एंड एफ ने 12093100000.00 रुपए की कमाई की है। तरण आदर्श ने लिखा- जहां हम 100 करोड़, 200 करोड़, 300 करोड़ के लिए जश्न मना रहे हैं, वहीं फ्यूरियस-8 ने चीन में अब तक 188.85 मिलियन डॉलर (12093100000.00 रुपए) की कमाई कर ली है। वाकई धरती हिल रही है। तरण के इस ट्वीट को एक घंटे के अंदर 150 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है।

फिल्म का ट्रेलर ही इतना आकर्षक था कि इसने फिल्म का इंतिजार कर रहे फैन्स के एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा दिया। विन डीजल, ड्वायन जॉनसन और जेसन स्टेथम जैसे स्टार्स से सजी और ग्रे ग्रे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 250 मिलियन डॉलर के बजट से बनी है। जहां फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच पाने में कामयाब रही है वहीं इंटरनेट पर इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के जोक्स और स्पूफ बनाए जा रहे हैं। असल फिल्म और उसके ट्रेलर की बात करें तो पिछली सात फिल्मों से एक फॉर्मुला बना दिया गया और उसी फॉर्मुले पर लगातार काम किया जा रहा है। इस सीरीज की पिछली फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी।

यह फिल्म पूरी दुनिया में सबसे तेज 1 अरब रुपए का कलेक्शन करने वाली फिल्मों में से एक है। ट्रेलर की शुरुआत एक तेज रफ्तार गाड़ी से होती है। रोड पर एक बड़ी लोहे की बॉल घूम रही है। रोड पर चलने वाले लोग इससे अपनी गाड़ियों को बचा रहे हैं। फिर पर्दे पर दिखते हैं विन डीजल। फिल्म का ट्रेलर दमदार एक्शन से भरा है। चेजिंग सीन्स और फाइट सीन्स की एक झलक फिल्म के बारे में काफी कुछ बता रही है। ट्रेलर से पता चलता है कि विन डीजल इस फिल्म में गुड बॉय से बदल कर बैड बॉय बन गए हैं।

Next Stories
1 कृति सेनन ने अपने राब्ता को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत की तारीफों के बांधे पुल, बताया- शानदार एक्टर
2 दा-बंग टूर पर अक्षय कुमार ने की सरप्राइज एंट्री, सलमान खान और बिपाशा बसु के साथ दी बेहतरीन परफॉर्मेंस, देखें वीडियो
3 बचपन में काफी क्यूट थे ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ स्टार अर्जुन कपूर, ये तस्वीर है इसका सबूत
ये पढ़ा क्या ?
X