ताज़ा खबर
 

इंटरव्यू लेने आई लता को देखते ही दिल दे बैठे थे रजनीकांत, जानिए इस सुपरस्टार की अनोखी प्रेम कहानी

जैसे ही इंटरव्यू खत्म होने वाला था, रजनी ने अपना प्रपोज़ल लता के सामने रख दिया। उन्होंने सीधा लता से पूछ लिया कि क्या आप मुझसे शादी करना चाहेंगी? जाहिर है, लता एकदम हैरान रह गई थी।

रजनीकांत पहली नज़र में ही लता को दिल दे बैठे थे।

सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर सुर्खियों में है। लंबे विवाद के बाद उनकी फिल्म काला रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म रिलीज के पहले ही दिन फिल्म के लीक होने की खबरों से सोशल मीडिया भरा हुआ है। माना जा रहा है कि तमाम विवादों के बाद भी रजनीकांत की ये फिल्म भी सुपरहिट साबित होगी। बस कंडक्टर से सुपरस्टार तक का सफर तय कर चुके रजनीकांत की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है और उन्होंने अपनी  पत्नी लता को देखते ही प्यार में पड़ गए थे।

1980 में रजनीकांत अपनी तमिल फिल्म थिल्लु मल्लू को लेकर बिज़ी थे। ये फिल्म 1979 की कॉमेडी फिल्म गोलमाल की रिमेक थी। शूटिंग के दौरान उन्हें पता चला कि उन्हें एक कॉलेज की मैगजीन के लिए इंटरव्यू देना है। इंटरव्यू लेने के लिए लता रंगाचारी वहां पहुंची थीं। रजनी इस इंटरव्यू के लिए गए और पहली ही नज़र में लता रंगाचारी को दिल दे बैठे। इस इंटरव्यू के दौरान उन्हें पता चला कि लता और उनके बीच कुछ कॉमन इंटरेस्ट्स हैं। दोनों का ही बेंगलोर से कनेक्शन था। दरअसल लता के माता पिता का घर बेंगलोर में ही था और रजनीकांत बेंगलोर की ट्रांसपोर्ट सर्विस में बस कंडक्टर के तौर पर काम करते थे। लता को एहसास हुआ कि एक सुपरस्टार होने के बावजूद रजनी बेहद विनम्र और शालीन हैं।

इस इंटरव्यू के दौरान रजनीकांत बेहद अलग फील कर रहे थे, उन्होंने ऐसा अपनी लाइफ में पहले कभी फील नहीं किया था। रजनीकांत को लगा कि लता उनके लिए बेहद खास हैं।  जैसे ही इंटरव्यू खत्म होने वाला था, रजनी ने अपना प्रपोज़ल लता के सामने रख दिया। उन्होंने सीधा लता से पूछ लिया कि क्या आप मुझसे शादी करना चाहेंगी? जाहिर है, लता एकदम हैरान रह गई थी। उन्हें समझ ही नहीं आया था कि रजनीकांत के स्तर का सुपरस्टार महज कुछ मिनटों की बातचीत के बाद शादी के लिए प्रपोज़ कैसे कर सकता है। लता मुस्कुराई और उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में पहले अपने मां बाप से पूछना पड़ेगा। दोनों ने एक दूसरे के टच में रहने का फैसला किया।

एक कॉलेज मैगजीन के लिए रजनी का इंटरव्यू लेने पहुंची थी लता

रजनी ने उत्साहित होकर ये खबर अपने सभी दोस्तों को बता दी। रजनीकांत को बाद में मालूम चला कि उनके अच्छे दोस्त और तमिल सिनेमा में कॉमेडियन के तौर पर ख्याति हासिल कर चुके वाई जी महेन्द्ररन, लता की बहन के पति हैं। रजनीकांत लता के परिवार को लेकर बेहद नर्वस थे, उन्हें यकीन नहीं था कि लता के माता पिता इस रिश्ते के लिए राजी हो जाएंगे,लेकिन सौभाग्य से लता के माता पिता शादी के लिए राजी हो गए। 26 फरवरी 1981 को आंध्रप्रदेश के बालाजी मंदिर में दोनों ने शादी कर ली थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App