ताज़ा खबर
 

मेरी पत्नी मुझे तलाक दे देंगी अगर मैं..- The Family Man के श्रीकांत तिवारी से तुलना पर बोले मनोज बाजपेई

मनोज बाजपेई ने कहा है कि अगर वो श्रीकांत तिवारी की तरह हो जाएंगे तो उनकी पत्नी उन्हें तलाक दे देंगी। उन्होंने यह भी कहा कि श्रीकांत हमेशा अपने परिवार से झूठ बोलता है और ये करना उनके लिए वास्तविक जिंदगी में बहुत मुश्किल है।

मनोज बाजपेई श्रीकांत तिवारी के किरदार में बेहद पसंद किए गए हैं (File Photo)

The Family Man 2: अमेजन प्राइम वीडियो की यह वेब सीरीज जल्द ही (4 जून) को रिलीज होने वाली है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस वेब सीरीज के पहले सीजन में मनोज बाजपेई को इंटेलिजेंस ऑफिसर श्रीकांत तिवारी के किरदार में बेहद पसंद किया गया है और दूसरे सीजन के ट्रेलर पर भी दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। श्रीकांत तिवारी एक ऐसा किरदार है जो अपने काम की वजह से परिवार को पर्याप्त समय नहीं दे पाता और विपरीत परिस्थितियों से निकलने के लिए अक्सर झूठ बोलता है।

श्रीकांत तिवारी का किरदार गाली गलौच वाली भाषा का भरपूर इस्तेमाल भी करता है। मनोज बाजपेई से जब एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया कि उनका व्यक्तित्व श्रीकांत तिवारी के कितने करीब है तो उनका जवाब था बिल्कुल नहीं। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में एक्टर ने कहा कि अगर वो श्रीकांत तिवारी की तरह हो जाएंगे तो उनकी पत्नी उन्हें तलाक दे देंगी।

मनोज बाजपेई ने कहा, ‘मेरी पर्सनालिटी श्रीकांत तिवारी की तरह बिल्कुल भी नहीं है। अगर मैं उसके जैसा हो जाऊं तो मेरी पत्नी मुझे तलाक दे देंगी। वो ऐसे आदमी के साथ नहीं रह सकतीं।’

मनोज बाजपेई ने बताया कि जब वो घर पर होते हैं तो पूरी तरह घर पर ही होते हैं, उस बीच काम से उनका कोई मतलब नहीं होता। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं उसके जैसा हो ही नहीं सकता। मैं हर वक्त झूठ नहीं बोल सकता। श्रीकांत हमेशा अपने परिवार से झूठ बोलता है और ये करना मेरे लिए वास्तविक जिंदगी में बहुत मुश्किल है।’

 

मनोज बाजपेई के अलावा द फैमिली मैन 2 में समांथा अक्किनेनी, प्रियमणि, अश्लेषा ठाकुर, श्रेया धन्वंतरी, वेदांत सिन्हा आदि कालाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। इस सीरीज में समांथा अक्किनेनी एक आतंकवादी के रूप में दिखी हैं जो तमिल है। इस बात को लेकर काफी विवाद भी हुआ है।

 

कहा गया कि यह सीरीज तमिलों के खिलाफ़ है और इस पर बैन होना चाहिए। एमडीएमके नेता और राज्य सभा सांसद वाइको ने तो सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर इस सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी भी अपने किरदार को लेकर निशाने पर हैं। कुछ दिनों पहले ही लोग सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने की बात कर रहे थे। बहरहाल, विवादों को एक तरफ रख दें तो फैमिली मैन के फैंस सीरीज का बहुत समय से इंतजार कर रहे हैं, जो अब ख़त्म होने वाला है।

Next Stories
1 अस्पताल से लौटने के बाद पूरी तरह बदल गए हैं अनुराग कश्यप, अब दिखने लगे हैं कुछ ऐसे; बेटी ने शेयर की तस्वीरें
2 जब कॉलेज में सीनियर डैनी का उड़ाने लगे मजाक, जया बच्चन ने कुछ यूं की थी मदद
3 विवादों में अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’, करणी सेना ने दी धमकी, नाम बदलने की मांग
ये पढ़ा क्या?
X