ताज़ा खबर
 

मुझे डर लगता है कि..- The Family Man 2 की ‘राजी’ ठुकरा देती हैं हिंदी फ़िल्मों के ऑफ़र, जानिए किस बात से डरती हैं सामंथा

सामंथा ने बताया कि उन्हें एक्टिंग करते बहुत समय हो गए हैं और जाहिर सी बात है, उन्हें हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले हैं। लेकिन वो हिंदी फ़िल्में करने से इनकार करती आईं हैं क्योंकि वो ठीक से हिंदी नहीं जानती हैं।

सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री हैं (Photo- Samantha/Instagram)

The Family Man 2: अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज में जितनी तारीफ मनोज बाजपेई की हो रही है, साउथ फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की एक्टिंग की तारीफ भी कम नहीं हो रही। उन्होंने राजी के किरदार से सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है और अब फैंस उन्हें हिंदी सिनेमा में भी देखना चाहते हैं। लेकिन फिलहाल के लिए सामंथा हिंदी फिल्मों में काम नहीं करने वाली हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सामंथा ने बताया है कि उन्हें हिंदी फिल्मों के कई ऑफर मिलते हैं लेकिन वो इनकार कर देती हैं।

सामंथा ने पिंकवीला को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें एक्टिंग करते बहुत समय हो गए हैं और जाहिर सी बात है, उन्हें हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रही हूं और मुझे हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले हैं। मैं हिंदी भाषा को ठीक से नहीं जानती हूं और पिछले कई सालों से मैं साउथ की इंडस्ट्री को समझ गई हूं, जान गई हूं कि किस तरह की फिल्म लोग पसंद कर रहे हैं। इसे समझने में मुझे काफी वक्त लगा था।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे डर लगता है ऐसा कुछ करने में जिसके बारे में मैं नहीं जानती..और इसे समझने में..मुझे थोड़ा डर लगता है।’ वहीं सामंथा ने एक और इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में टैलेंट की भरमार है और उन्हें डर लगता है कि वो उनके टैलेंट को मैच नहीं कर पाएंगी।

 

आपको बता दें कि द फैमिली मैन 2 में अपने किरदार के लिए सामंथा ने काफी मेहनत की है। सामंथा का किरदार राजी एक गारमेंट फैक्ट्री में कुछ समय के लिए काम करती है और इस किरदार को जीवंत बनाने के लिए सामंथा ने बकायदा गारमेंट फैक्ट्री में जाकर बुनाई सीखी थी।

 

इस सीरीज में सामंथा का किरदार राजी काफी एक्शन करती दिखी हैं इसके लिए सामंथा ने कई महीनों तक कड़ा प्रशिक्षण लिया और हर दिन कई-कई घंटों तक फिजिकल ट्रेनिंग की।

स्क्रीन पर गंभीर दिखने के लिए भी उन्होंने काफी मेहनत की थी। इसके लिए सामंथा ने खुद को तीन दिन तक एक कमरे में बंद कर लिया और राजी के किरदार को समझने की कोशिश की थी। उन्होंने कई डॉक्यूमेंट्रीज भी देखी थीं ताकि वो पूरी तरह से राजी के किरदार को समझ जाएं।

Next Stories
1 लता मंगेशकर गा रही थीं गाना तभी संजय दत्त ने कर दी ऐसी हरकत; परेशान हो गई थीं स्वर कोकिला; जानिए फिर क्या हुआ
2 जब-जब पर्दा डालते हैं तब-तब गलती दिख जाती है- PM मोदी के भाषण पर रवीश कुमार ने यूं कसा तंज
3 दामाद अक्षय कुमार के लिए राजेश खन्ना ने कह डाली थी ये बात, बोले थे काका-‘ये सब मेरी बेटी को मत बताना? ‘
ये  पढ़ा क्या?
X