ताज़ा खबर
 

रिया चक्रवर्ती ने मुंबई की प्राइम लोकेशन पर हाल ही में खरीदी थीं 2 प्रॉपर्टी, एक्ट्रेस की इनकम देखने के बाद ED ने मांगे कागजात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

Rhea Chakraborty, Bhojpuri song, Rhea Chakraborty Bhojpuri songबॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रिया चक्रवर्ती पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का शिकंजा कसता जा रहा है। ED को पता चला है कि काफी कम कमाई होने के बावजूद रिया चक्रवर्ती ने मुंबई की प्राइम लोकेशन पर हाल ही में 2 प्रॉपर्टी खरीदी थीं। जानकारी के अनुसार इन दो प्रॉपर्टी में एक रिया के नाम पर है जबकि दूसरी प्रॉपर्टी रिया ने अपने घरवालों के नाम पर दर्ज की है।

ED को हुआ रिया पर शक: रिया चक्रवर्ती के इन 2 प्रॉपर्टी को लेकर ED को शक है क्योंकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि रिया की इन दोनों प्रॉपर्टी का पैसा किसने चुकाया। एक्ट्रेस की इनकम देखने के बाद ED ने इन दोनों प्रॉपर्टी के कागजात मांगे हैं। वहीं दूसरी तरफ ईडी सूत्रों से पता चला है कि रिया की नेट कमाई 10 लाख से 12 लाख और फिर 14 लाख तक पहुंच गई है। ईडी सूत्रों ने इनकम टैक्स रिटर्न के हवाले से इसकी जानकारी दी है।

ED को सुशांत के 4 बैंक अकॉउंट मिले: सुशांत सिंह राजपूत केस में ED को सुशांत के 4 बैंक खातों का पता चला है। रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से दो बैंक खातों, कोटक और एचडीएफसी से रिया चक्रवर्ती को पैसे भी ट्रांसफर हुए हैं। इसके अलावा मुम्बई के बाहरी इलाके में सुशांत सिंह राजपूत का एक छोटा फार्म हाऊस भी है। यह फार्म हाउस पावनी नाम की जगह पर है।

रिया चक्रवर्ती से होगी पूछताछ: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए शुक्रवार यानी 7 अगस्त को उन्हें मुंबई दफ्तर में बुलाया है। ED मुंबई दफ्तर में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ होगी। सूत्रों के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय ने सवालों की एक लंबी फेहरिस्त तैयार की है और रिया चक्रवर्ती से तीन चरणों में लंबी पूछताछ होने की संभावना है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में 25 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। सुशांत के पिता का कहना है कि रिया ने सुशांत को परिवार से दूर किया और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया। किशोर सिंह ने बताया कि सुशांत को रिया ने अपने कंट्रोल में कर लिया था। सुशांत बार बार नंबर भी बदलते थे। उनके क्रेडिट कार्ड से लेकर सभी आईडी पासवर्ड तक रिया ने जब्त कर लिए थे। यहां तक कि परिवार को उनसे मिलने तक नहीं दिया जाता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मौनी रॉय और महेश भट्ट समेत कई सेलेब्स के खिलाफ NCW ने जारी किया नोटिस, यौन उत्पीड़न मामले में दर्ज कराने होंगे बयान
2 सुशांत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 के खिलाफ दर्ज किया केस, जानिए और किसे बनाया है आरोपी
3 सुशांत सिंह राजपूत के 2 खातों से रिया चक्रवर्ती को ट्रांसफर हुए थे पैसे, ED को एक्टर के फार्म हाउस का भी पता चला
IPL 2020: LIVE
X