ताज़ा खबर
 

टीवी जगत की क्यूट जोड़ी शब्बीर और कांची का लव कनेक्शन, एकता कपूर से है

कांची और शब्बीर को टीवी दुनिया की सबसे क्य़ूट जोड़ियों में शुमार किया जाता है। कुछ समय डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों ही एंडवेचर फ्रीक हैं और अपनी कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

शब्बीर छोटे पर्दे के बड़े विलेन के तौर पर स्थापित हो चुके हैं।

छोटे पर्दे के बड़े सितारे शब्बीर अहलूवालिया घर-घर में पहचाने जाते हैं। मुंबई में जन्मे शब्बीर अपनी ग्रेजुएशन करने अमेरिका चले गए थे। शब्बीर ने 20 साल की उम्र में बालाजी टेलीफ़िल्मस में मेन लीड के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन वो अपनी लाइन को याद नहीं कर पा रहे थे। ऐसा न होने पर उन्होंने फ्रस्टेशन में आकर गालियां बक दी थी। शब्बीर को लगा था कि अब तो उन्हें ये रोल नहीं मिलने वाला है और ऐसा ही हुआ भी, शब्बीर को मेन लीड तो नहीं मिला लेकिन वे इस सीरियल में विलेन का किरदार हासिल करने में सफल रहे।

शब्बीर ने कांची के साथ 2011 में शादी की थी।

इसके बाद शब्बीर ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा और उन्होंने कहीं तो होगा, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की और क्या हादसा क्या हकीकत जैसे सफ़ल शोज़ में नेगेटिव किरदार निभाए। उन्होंने नच बलिए के सीज़न 1 को होस्ट किया और खतरों के खिलाड़ी के उस सीज़न में भी नज़र आए जिसे प्रियंका चोपड़ा ने होस्ट किया था। शब्बीर इस शो को जीतने में भी सफल रहे थे। शब्बीर जब अपने करियर के पीक पर थे तो उन्होंने दो फ़िल्मों में भी काम किया था। वे मल्टीस्टारर फ़़िल्म शूटआउट एट लोखंडवाला और मिशन इंस्ताबुल नाम की फ़िल्म में नज़र आए थे।

अपनी ग्लैमरस तस्वीरों पर ट्रोल हुईं हिना खान

उनकी लव लाइफ भी बिंदास चल रही है। टीवी अदाकारा कांची कौल के साथ उन्होंने शादी की है। कांची ने एक लड़की अंजानी सी और मायका जैसी सीरियल्स में काम किया है। वहीं शब्बीर अभी कुमकुम भाग्य नामक शो में एक रॉकस्टार की भूमिका निभा रहे हैं। शब्बीर और कांची के बीच एक कॉमन कनेक्शन है और वो है एकता कपूर। दरअसल एकता ने ही दोनों को मिलाया था और कुछ समय डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों ही एंडवेचर फ्रीक हैं और अपनी कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। शब्बीर को जब भी मौका मिलता है तो वो गिटार बज़ाना पसंद करते हैं। कांची और शब्बीर को टीवी दुनिया की सबसे क्य़ूट जोड़ियों में शुमार किया जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App