ताज़ा खबर
 

इस एक्टर ने इमरान हाशमी को छोड़ा पीछे, एक फिल्म में किए 300 से ज्यादा KISS

समीक्षकों ने कहा कि भले ही फिल्म में 300 से ज्यादा किसिंग सीन्स फिल्माए गए हैं लेकिन ये बिल्कुल भी वलगर नहीं लग रहा है।
अभिनेता इमरान हाशमी

बॉलीवुड फिल्मों में किस सीन्स की जब भी बात होती है तो सबसे पहला नाम इमरान हाशमी का याद आता है। इमरान हाशमी ने फिल्मों कई बार बोल्ड और किस सीन्स किए हैं। शायद इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड का सीरियस किसर भी कहा जाता है। इमरान हाशमी एक फिल्म में करीब 17 किस सीन्स दे चुके हैं। लेकिन उन्हें टक्कर दी थी सुशांत सिंह राजपूत ने। सुशांत ने फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में करीब 27 किस सीन्स दिए थे। आज हम आपको ऐसे स्टार के बारे में बता रहे हैं जिसने किस के मामले में इन दोनों स्टार्स को काफी पीछे छोड़ दिया है और एक फिल्म में 304 किस सीन्स दिए हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में किस सीन्स आम बात है लेकिन एक फिल्म में कितने किस सीन्स दिए जाते हैं यह अलग बात है। एक फिल्म में इमरान हाशमी 17 और सुशांत सिंह राजपूत 27 किस सीन्स कर काफी सुर्खियों में आए थे। लेकिन आज हम उस एक्टर के बारे में बता रहे हैं जिसने एक ही फिल्म में 304 किस सीन्स देकर सारे सभी को हैरान कर दिया है। हम बात कर रहे हैं भोजपुरी फिल्म एक्टर अरविंद अकेला कल्लू की।

#Rabba_ishq_na_hove Released on 17 November in all bihar & jharkhand..

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on 

भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला ने अपनी फिल्‍म ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में फिल्‍म की एक्ट्रेस ऋ‍तु सिंह को 304 बार किस किया है। फिल्म 17 नवंबर को रिलीज हो चुकी है।

Good morning friends.. Shooting start New film #Awara_balam Direcor-my fav @chandanupadhyay00001

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on 

बता दें कि इस फिल्म में कल्लू कई भूमिकाओं में नजर आए हैं। जहां वह शुरुआत में एक ब्रह्मचारी लड़के का रोल निभा रहे थे, जो लड़कियों से दूर भागता है। वही फिल्म में एक्ट्रेस ऋति सिंह की एंट्री होने के बाद वह उनसे प्यार करने लगते हैं। फिल्म में आगे कल्लू प्यार में इतना डूब जाते हैं कि खुद पर काबू नहीं रख पाते और फिल्म की एक्ट्रेस के साथ 304 किसिंग सीन्स करते हैं।

वहीं इस भोजपुरी की समीक्षा करते हुए समीक्षों का मानना है कि भोजपुरी सिनेमा में अब तक किसी भी फिल्म में इतने ज्यादा किसिंग सीन्स नहीं किए गए थे। साथ ही समीक्षकों ने कहा कि भले ही फिल्म में 300 से ज्यादा किसिंग सीन्स फिल्माए गए हैं लेकिन ये बिल्कुल भी वलगर नहीं लग रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.