ताज़ा खबर
 

आतिफ असलम ने अपने कॉन्सर्ट में जिस लड़के को डांटा था, उसने कहा- मैं बेवजह बना शिकार

आईबीए के स्टूडेंट ने कहा- इसके बाद लड़कियां हिंसा करने लगीं। वो अपने लंबे नाखूनों से मेरे गाल और गले पर नोंचने लगीं। उन्होंने मेरे चेहरे पर थप्पड़ मारा, घूंसा मारा और पूरी भीड़ को मेरे खिलाफ कर दिया।

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम (फाइल फोटो)

महिलाओं की सुरक्षा केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में एक समस्या है। जिसपर कि तुरंत ध्यान देने की जरूरत है। रोजाना छेड़छाड़, शोषण, बलात्कार की घटनाएं हेडलाइंस में छाई रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही गायक आतिफ असलम ने अपने कॉन्सर्ट में एक लड़की को छेड़छाड़ से बचाया था। जहां एक तरफ इस तरह के काम की सराहना की जानी चाहिए वहीं कई बार इसकी सच्चाई अलग ही होती है।

डेली पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार जिस लड़के को आतिफ ने लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की वजह से डांटा था। वो लड़का अब सभी के सामने आया और उसने कहा है कि कॉन्सर्ट में सिक्योरिटी बनाए रखने के लिए उसे पैसा दिया गया था। उसने कहा- मेरा काम यह बात सुनिश्चित करना था कि कोई भी गैर-वीआईपी सेक्शन से वीआईपी सेक्शन में ना जाए। मैंने दो लड़कियों को एक लड़के के साथ गैर वीआईपी सेक्शन से सबसे आगे आने की कोशिश करते हुए देखा। जैसा कि बहुत से लोग कर रहे थे। स्टेज के आगे बहुत भीड़ थी और ये लोग लगातार धक्का देते हुए आगे बढ़ना चाह रहे थे। मैंने इन लोगों को डांटा और प्यार से अपना वीआईपी पास दिखाने के लिए कहा नहीं तो वापिस जाने की अपील की। लेकिन इसका उन्होंने विरोध किया।

आईबीए के स्टूडेंट ने कहा- इसके बाद लड़कियां हिंसा करने लगीं। वो अपने लंबे नाखूनों से मेरे गाल और गले पर नोंचने लगीं। उन्होंने मेरे चेहरे पर थप्पड़ मारा, घूंसा मारा और पूरी भीड़ को मेरे खिलाफ कर दिया। ठीक उसी समय आतिफ असलम ने हमें देखा। लड़के ने बिना किसी सबूत और परिस्थिति को समझे आतिफ का उसपर इल्जाम लगाने की आलोचना की। लड़के ने कहा- बिना सही कहानी समझे हुए आतिफ असलम ने मुझपर इल्जाम लगाया। जब उन्होंने कहा- इन लड़कियों को बचाओ तो हर किसी ने सोचा कि मैं उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा हूं। बहुत भारी संख्या में मौजूद भीड़ ने मुझे बिना किसी कारण के पीटना शुरु कर दिया। अपनी पूरी जिंदगी में मैंने इतनी बुरी तरह मार नहीं खाई और वो भी अपना काम करने की वजह से।

डेली पाकिस्तान से बातचीत में उसने मेल बैशिंग के बारे में बात की। उसने कहा- अगर कोई महिला किसी पुरुष के बारे में सच या झूठ कुछ भी कहती है तो कोई भी उसकी बात नहीं सुनता है। हालांकि यूनिवर्सिटी की पॉलिसी के अनुसार वो इस घटना को लेकर पब्लिक में नहीं जा रहे हैं। इसके ऊपर जांच जारी है।

Next Stories
1 माहिरा खान ने किया खुलासा, रईस की शूटिंग के दौरान उनका खूब मजाक उड़ाते थे किंग खान
2 जब कुछ ग्राम गोभी चुराने के मामले में रईस स्टार शाहरुख खान से हुई पूछताछ
3 रईस के प्रमोशन के लिए अगस्त क्रांति से दिल्ली आने वाले हैं शाहरुख खान, स्टार बनने के बाद पहली बार करेंगे ट्रेन का सफर
यह पढ़ा क्या?
X