scorecardresearch

फिल्मों को लेकर तरीका भले बदल गया हो, लेकिन जुनून अब भी बाकी

वर्ष 1990 से लेकर 2000 तक लोकप्रिय अभिनेत्री रहीं शिल्पा 15 वर्ष के अंतराल के बाद एक्शन-कामेडी फिल्म निकम्मा के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है।

shilpa shetty kundra
शिल्पा शेट्टी।

बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि फिल्म उद्योग में 30 दशक का अनुभव रखने वाली कलाकार होने के नाते उन्हें कार्य संस्कृति में आए बदलावों को लेकर खुशी होती है। वर्ष 1990 से लेकर 2000 तक लोकप्रिय अभिनेत्री रहीं शिल्पा 15 वर्ष के अंतराल के बाद एक्शन-कामेडी फिल्म निकम्मा के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया ने भी अभिनय किया है। बाजीगर, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, इंडियन, गर्व : द प्राइड एंड आनर जैसी फिल्मों में शिल्पा के अभिनय को काफी सराहा गया है। शिल्पा ने साक्षात्कार में कहा, जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे लगता है कि फिल्मों को लेकर तरीका भले बदल गया हो लेकिन जुनून अभी बाकी है।

जुनून का एक तरीका है। अब यह अधिक कारपोरेट है। अब स्क्रिप्ट, रीडिंग सेशन, कार्यशाला होती हैं, इसलिए कलाकार अधिक बेहतर तरीके से अभिनय के लिए तैयार होते हैं। सेट पर कम समय बर्बाद हो रहा है। अभिनेत्री ने कहा कि उनके फिल्मी करिअर की शुरुआत में ऐसे कई मौके आए थे, जब उन्हें शूटिंग से कुछ मिनट पहले उनके संवाद दिए गए। उन्होंने कहा, एक अभिनेत्री के रूप में इस पूरी संस्कृति का हिस्सा बनना अच्छा लगता है। अंत में आप चाहते हैं कि आप अपने किरदार में शानदार दिखें। आप भी हर दिन आगे बढ़ रहे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X