ताज़ा खबर
 

‘तो आप चाहते हैं कि मैं आपके साथ सोऊं, लेकिन ये बताओ..’, कास्टिंग काउच की बात पर एक्ट्रेस ने लिखी पोस्ट

एक्ट्रेस ने उस घटना पर लिखा कि उस दिन सब कुछ होने के नाते निडर होने का एक मिनट था। मैंने ना सिर्फ अपने लिए ये सब किया बल्कि हर उस महिला के लिए खड़ी हुई जिसे वंचित है। और उसे तुरंत जज कर लिया जाता है कि वह क्या है।

श्रुति मराठे ने बुधिया सिंह- बॉर्न टू रन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और उन्होंने राधा हाय बावरी जैसे टेलीविजन शो में भी अभिनय किया है।

Actress Shruti Marathe: एक्ट्रेस श्रुति मराठे ने ह्यूमन ऑफ बॉम्बे के ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट लिखा है। पोस्ट में श्रुति ने कास्टिंग काउच की बात स्वीकारी है। एक्ट्रेस ने कहा है कि, जब वह एक फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए ऑडिशन दे रही थी, उन्हें कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। तप्तपदी और रमा माधव जैसी मराठी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं श्रुति ने लिखा कि, प्रोड्यूसर (जिनका नाम उन्होंने नहीं लिया) के साथ मेरा इंटरव्यू एक पेशेवर नोट पर शुरू हुआ, लेकिन जल्द ही उन्होंने “समझौता” और “वन नाइट स्टैंड” जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। श्रुति मराठे ने आगे कहा कि ‘मुझे पता था कि मैं यह नहीं कर सकती, इसलिए मैंने उसे मना कर दिया और पूछा कि, ‘इसलिए आप चाहते हैं कि मैं आपके साथ सोऊं, तो आप किस हीरो के साथ सो रहे हैं?’ प्रोड्यूसर श्रुति की यह बात सुनकर स्तब्ध रह गए। श्रुति ने उस मीटिंग में हुई अपनी आपबीती दूसरों को सुनाया। लोगों ने भी कहा कि उन्हें उस प्रोजेक्ट को छोड़ देना चाहिए।

श्रुति ने उस घटना पर लिखा कि, ‘उस दिन सब कुछ होने के नाते निडर होने का एक मिनट था। मैंने ना सिर्फ अपने लिए ये सब किया बल्कि हर उस महिला के लिए खड़ी हुई जिसे वंचित है। और उसे तुरंत जज कर लिया जाता है कि वह क्या है। यही नहीं श्रुति ने गलत मानसिकता रखने वाले अभिनेताओं का भंडाफोड़ भी किया है।’ उन्होंने लिखा है कि, अभिनेता आराम से जीवन जीते हैं।

श्रुति ने एक और घटना जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि इंटरनेट से मेरी एक पुरानी साउथ की फिल्म से बिकनी की तस्वीर निकाली गई थी। यह सब एक टेलीविजन शो की लोकप्रियता के बाद हुआ था। श्रुति ने पोस्ट में लिखा है कि, ‘उस बिकनी सीन को फिल्माने के लिए बिना सोचे ही सहमत हो गई थी क्योंकि आपको किसी फिल्म में रोल मिलना ही बड़ी बात है। मुझे जिस तरह से देखा गया और यह कैसे शूट किया गया था, उसके लिए मुझे बहुत ट्रोल किया गया। क्या आप जानते हैं कि इससे आपके आत्मसम्मान को कितना नुकसान होता है?’

श्रुति मराठे का सशक्तिकरण भरा यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। श्रुति मराठे ने बुधिया सिंह- बॉर्न टू रन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और उन्होंने राधा हाय बावरी जैसे टेलीविजन शो में भी अभिनय किया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App