ताज़ा खबर
 

अनुपम खेर यूं लेते थे मनमोहन सिंह का गेटअप, 20 सेकेंड का वीडियो हो रहा वायरल

फिल्म The Accidental Prime Minister में मनमोहन खेर को मनमोहन सिंह का लुक किस तरह से दिया जाता था इसका वीडियो अनुपम ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है।

फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में ऐसे होता था अनुपम खेर का मेकअप। (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब)

The Accidental Prime Minister: अनुपम खेर अपनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री की तरह नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह की तरह चलने, बोलने के तरीके और बॉडी लैंग्वेज को कॉपी किया है। फिल्म में अनुपम खेर को मनमोहन सिंह का लुक किस तरह से दिया जाता था इसका वीडियो अनुपम ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है। अनुपम खेर को मनमोहन सिंह का गेटअप पाने के लिए 2 घंटे का समय लगता था।

वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन लिखा- इस 20 सेकेंड के वीडियो में 2 घंटे के काम को दिखाया गया है। जिसमें शानदार मेकअप और वार्डरोब टीम कड़ी मेहनत करती थी। वीडियो में दिखाया गया कि अनुपम खेर की किस तरह से दाढ़ी तैयार की जाती थी, उसके बाद चेहरे का मेकअप और पगड़ी बांधी जाती हैं। फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विजय गुट्टे के निर्देशन में बनी फिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित है।

रिलीज से पहले ही अनुपम खेर की फिल्म विवादों में फंसती हुई नजर आ रही है। लोगों का आरोप है कि फिल्म के जरिए कांग्रेस की गलत छवि दिखाने की कोशिश की जा रही है। फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू का रोल अदा कर रहे अभिनेता अक्षय खन्ना ने विवाद के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ”मैं विवाद को प्रतिक्रियाओं के रूप में देखता हूं। देखिए आप इसे विवाद कहिए, लेकिन मैं इसके बहस कहूंगा। एक लोकतांत्रिक देश में बहस होनी चाहिए। चाहे मामला पक्ष में हो या विपक्ष में बहस को स्वीकार करना चाहिए। मैं इसकी सराहना करता हूं।”

The Accidental Prime Minister में सोनिया गांधी बनने वाली एक्ट्रेस पहले भी कर चुकीं हैं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष का रोल

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App