ताज़ा खबर
 

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 3: अनुपम खेर की फिल्म को मिल रहे दर्शक, अब तक हो गई इतनी कमाई

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 3: फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। माना जा रहा है कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल सकता है और फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का एक पोस्टर।

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 3: अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को फिल्म समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी है। ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म की स्टोरी लाइन कमजोर है। इन सबके बावजूद द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल हो रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। माना जा रहा है कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल सकता है और फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने ओपनिंग डे पर 4 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा इजाफा देखने को मिला और फिल्म ने कमाए 6 करोड़ रुपए। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 10 करोड़ 50 लाख रुपए हो गया है। ट्रेड पंडितों की मानें तो द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने शनिवार की तुलना में रविवार को ज्यादा कमाई की है। फिलहाल तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आने में थोड़ा इंतजार है।

फिल्म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित है। अनुपम खेर की फिल्म को लेकर आरोप लगाया गया है कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के जरिए लोकसभा चुनाव नजदीक होने के चलते कांग्रेस पर हमला बोला गया है।

आरोपों को खारिज करते हुए अनुपम खेर ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, ”हमने इस फिल्म को पूरी समझदारी के साथ बनाया है और इस फिल्म की रिलीज के साथ कोई भी राजनीतिक एजेंडा नहीं है।” इसके अलावा फिल्म को देश की कुछ जगहों जैसे कोलकाता और लुधियाना में भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के साथ ही सिनेमाघरों में आदित्य धर की फिल्म उरी ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी है। उरी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App