The 28-year-old actress, who is currently in Egypt for a shoot, recently posted a picture of herself on a cruise boat, captioned - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इजिप्ट के इन खूबसूरत लुकेशन पर चल रही परिणीति और आयुष्मान अभिनीत फिल्म मेरी प्यारी बिंदु है की शूटिंग, देखें वीडियोज

परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से लाइम लाइट से पूरी तरह से गायब हैं लेकिन अब वे सुर्खियों में छाई हुई हैं। जानिए किन वजहों से चर्चा में आई ये खूबसूरत अभिनेत्री।

Author नई दिल्ली | February 25, 2017 5:43 AM
परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से लाइम लाइट से पूरी तरह से गायब हैं लेकिन अब वे सुर्खियों में छाई हुई हैं।

परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से लाइम लाइट से पूरी तरह से गायब हैं लेकिन अब वे सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, जबसे परिणीति ने जब से स्‍कूबा डाइविंग का सर्टिफाइट कोर्स किया है, तभी से वे एक के बाद एक एडवेंचर्स जगह पर छुट्टियां सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लगातार एक हॉलीडे वीकेंड की फोटोज आ रही हैं। बता दें कि परिणीति पिछले काफी दिनों से इजिप्ट के टूर पर हैं। जहां पर वे वहां के फेमस पिरामिडों की सैर कर रही हैं। उन्होंने अपने इस टूर की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं। इन फोटोज में परिणीति कभी पिरामिड और अबू सिंबल टेंपल्स के पास नजर आ रही हैं तो कभी वे नील नदी के नीले पानी को निहारकर जिंदगी को और तरोताजा करने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि इससे पहले परिणीति घंटो जिम में अपना समय बिताया करती थीं लेकिन अब उन्होंने परफेक्ट फिगर मेंटर कर लिया है। लिहाजा अब वे फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं और शूटिंग के बहाने पर वे इन पलों को भी काफई एंजॉय कर रही हैं। इजिप्ट में कभी वे लेक के पानी में वोटिंग करते भी नजर आ रही हैं।

कुल मिलाकर अपने फिटनेस के बाद लंबी छुट्टियों पर जमकर मजे कर रही हैं। परिणीति इन दिनों लिस्बन और पुर्तगाल में भी काफी एंजॉय कर रही हैं। परिणीति की ये तस्वीरों में न सिर्फ उनकी खूबसूरती बल्कि नेचर की मनोरम खूबसूरती भी बखूबी दिखाई दे रही है। परिणीति ने अपनी तस्‍वीर के साथ कमेंट किया है कि यहां बहुत ठंड है। वैसे आपको बता दें कि परिणीत इजिप्‍ट में किसी शूटिंग प्रोजेक्‍ट पर गई हैं। साथ ही साथ वो टूरिंग के भी मजे ले रही हैं।

इजिप्‍ट के दक्षिण में अबू सिंबेल टेंपल्‍स पर पर आजकल सन फेस्‍टिवल चल रहा है। रेमसेस और नेफरटीटी के रेगिस्‍तान के बीच विशालकाय मंदिरों पर साल में दो बार यह फेस्‍टिवल होता है, जहां पर हर साल पर्यटकों का आना-जान लगा रहता है। लिहाजा अपनी इस टूर में परिणीति चोपड़ा भी इस ‘सन फेस्‍टिवल’ का मजा ले रही हैं।

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी प्यारी बिंदू में अभिनय करते नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। इजिप्ट में मस्ती के पलों को जीने के अलावा परिणीति यहां शूटिंग भी कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर आयुष्मान के साथ कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिनमें वे दोनों मेरी प्यारी बिंदु सॉन्ग गाते हुए मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में परिणीति एक सिंगर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। उन्होंने आयुष्मान के साथ कई फनी फोटोज भी शेयर की हैं। परिणीति और आयुष्मान अभिनीत इसी साल 12 मई को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App