ताज़ा खबर
 

बंगला छोड़कर फ्लैट में क्यों रहते हैं सलमान खान, यकीन मानिए उनका जवाब आपका भी दिल जीत लेगा

हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में 40 साल पूरे किए हैं।

मुंबई के बांद्रा फ्लैट में सलमान खान की एक तस्वीर।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंक मूवी ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच गुरुवार को सलमान शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई लौट आये हैं। हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में 40 साल पूरे किए हैं। क्या आपको पता है करोड़ों के मालिक सलमान बंगला छोड़कर इस फ्लैट में क्यों रहते हैं? चलिए हम बताते हैं जब सलमान खान इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका क्या जवाब दिया।

बात उस वक्त की है जब सलमान ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ में भाई सोहेल के साथ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने पहुंचे थे। तभी ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ के सेट पर कंटेस्टेंट धिरून टिकू ने सलमान से सवाल किया था कि वह बंगला छोड़कर फ्लैट में क्यों रहते हैं। तो धिरून टिकू का जवाब देते हुए सलमान ने जवाब दिया कि मुझे बंगले की बजाय फ्लैट में रहना इसलिए अच्छा लगता है, क्योंकि इसके ऊपर वाले हिस्से में मेरे पैरेंट्स रहते हैं।

salman khan flat ईद के दिन अपने बांद्रा फ्लैट में फैंस की तरफ हाथ हिलाते सलमान खान की एक तस्वीर।

इस दौरान सलमान ने पूरी बिल्डिंग को परिवार की तरह बताया। उन्होंने कहा कि जब हम छोटे थे तो बिल्डिंग में रहने वाले सभी बच्चे बगीचे में खेलते थे और कभी-कभी तो वहीं सो जाया करते थे। सलमान के मुताबिक इस फ्लैट से उनकी कई पुरानी और इमोशनल यादें जुड़ी हुई हैं। इसलिए भी वे यहां रहना पसंद करते हैं।

Next Stories
1 ‘औकात’ के चलते कार के शोरूम से तब रणवीर सिंह लौट आए थे खाली हाथ
2 Babumoshai Bandookbaaz Public Reaction: फिर चल गया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जादू
3 शादी के बाद भी दीपक तिजोरी की पत्नी उनकी नहीं थीं, नौकरों से कहती थीं- इसे खाना भी मत देना
ये पढ़ा क्या?
X