ताज़ा खबर
 

इस वजह से जल्द ही रिलीज नहीं होगी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जग्गा जासूस

निर्देशक अनुराग बसु फिल्म से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं और वो कुछ हिस्सों को दोबारा रीशूट कर रहे हैं। जबकि फिल्म पिछले चार सालों से बन रही है।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 17:02 pm
रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की फिल्म देखने के लिए दर्शकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। (Picture source – Social media)

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज डेट कई बार बदल चुकी है। फिल्म के कुछ लास्ट मिनट शूट बाकी थे और अब इसका प्रोडक्शन डिले हो रहा है। बार बार रिलीज डेट बदलने से लोगों ने एक तरह से इसके रिलीज होने की उम्मीद खत्म होती जा रही है। जब इसका ट्रेलर रिलीज हुआ तो यह काफी हद तक बर्फी जैसा लग रहा था क्योंकि इसमें डायलॉग सुनने को नहीं मिले। ट्रेलर में लिखा था कि फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होगी। लेकिन इसे बदल दिया गया। अब मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक अनुराग बसु फिल्म से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं और वो कुछ हिस्सों को दोबारा रीशूट कर रहे हैं। जबकि फिल्म पिछले चार सालों से बन रही है। पिछले हफ्ते कैटरीना कैफ ने कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी। अब वो टाइगर जिंदा है कि शूटिंग सलमान खान के साथ कर रही हैं। वहीं रणबीर कपूर भी संजय दत्त के ऊपर बन रही बायोपिक में बिजी हैं।

फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने कहा था कि बोर्ड एग्जाम की वजह से रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज नहीं होगी। इसकी वजह फिल्म का बच्चों पर आधारित होना है। अनुराग ने ट्वीट करते हुए लिखा था- जग्गा जासूस एक हॉलीडे फिल्म है। चूंकि बहुत सी जगहों पर एग्जाम की तारीखें आगे बढ़ा दी गई हैं, हम इसे डिले करने के बारे में सोच रहे हैं। अगर हमें इससे बेहतर तारीख मिलती है तो।

बता दें कि अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग में बिजी कैटरीना को चोट आई थी। बताया जा रहा है वे फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं, जिस वजह से वे स्टेज पर अब डांस नहीं कर पाएंगी। बताया जा रहा है कि कैटरीना को गर्दन और पीठ के हिस्से में चोट आई हैं, जिस कारण उन्होंने शूटिंग के भी बीच में ही रोक दिया है।

2009 में आई अपनी पहली फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के सेट पर रणबीर और कैटरीना एक दूसरे के प्यार में पड़े थे। लेकिन दोनों ने जनवरी 2016 में एक दूसरे को बाय बोल दिया था। उनकी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के बारे में काफी बातें की जा रही हैं।

ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखेंगे रणबीर-कटरीना; ‘बर्फी’ वाला फील दे रहा ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App