ताज़ा खबर
 

इस वजह से दोबारा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ काम नहीं करना चाहते आमिर खान, जानिए वजह

यहां तक खबर है कि अनुष्का शर्मा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का हिस्सा बनना चाहती हैं लेकिन आमिर उनके साथ दोबारा काम करने के लिए तैयार नहीं हैं। यह सोचना बिल्कुल गलत है कि उनका किसी एक्ट्रेस के साथ कोई इश्यू है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड फॉर्मूला और सुपरस्टार पर चलता है। इन फॉर्मूला में से एक है हिरोईन को रिपीट ना करना। यानि किसी हिरोईन के साथ दोबारा काम ना करना। जिस हिट जोड़ी को दर्शकों का प्यार और सराहना मिल गई है उसे कभी दोहराना नहीं चाहिए। तो ऐसे में अगर आपको लगता है कि आमिर खान किसी फिल्म में दोबारा अनुष्का शर्मा या कैटरीना कैफ के साथ काम करते हुए नजर आएंगे तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं। अफवाहों के अनुसार आमिर अपनी हिरोईन को रिपीट करने में विश्वास नहीं रखते हैं। अगर आप नोटिस करेंगे तो पिछले कुछ सालों में थ्री इडियट्स स्टार ने उन एक्ट्रेसेज के साथ काम किया जिनके साथ पहले कभी काम नहीं किया था। तो इसी वजह से धूम 3 में कैटरीना कैफ, पीके में अनुष्का शर्मा और दंगल में साक्षी तंवर देखने को मिलीं।

यहां तक खबर है कि अनुष्का शर्मा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का हिस्सा बनना चाहती हैं लेकिन आमिर उनके साथ दोबारा काम करने के लिए तैयार नहीं हैं। यह सोचना बिल्कुल गलत है कि उनका किसी एक्ट्रेस के साथ कोई इश्यू है। बस वो अपने फॉर्मूला को बरकरार रखना चाहते हैं। फिलहाल आमिर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में बिजी हैं। इस फिल्म में पहली बार उन्हें मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

हाल ही में आमिर खान का ठग्स ऑफ हिंदोस्टान में सरदार का किरदार निभाने का मिथ उस वक्त झूठा साबित हो गया जब आमिर उस लाल रंग की पगड़ी को पहने एक टीवीसी (टीवी कॉमर्शियल) में नजर आए। इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि आमिर और अमिताभ फिल्म में बाप बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे।

इन खबरों पर भी उस वक्त विराम लग गया जब द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में यश राज फिल्म्स ने आधिकारिक रूप से बताया कि हालांकि यह कंफर्म है कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में साथ में काम करने जा रहे हैं, लेकिन क्या अमिताभ बच्चन फिल्म में आमिर के पिता का किरदार निभाएंगे यह अभी तक एक कयास ही है। इसके बाद अब इस तरह की खबरें आ रही हैं कि फिल्म में आमिर एक मराठी शख्स का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

52 साल के होने पर आमिर खान ने कहा- "उम्र सिर्फ एक नंबर है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जल्द शादी करने वाले हैं दीया और बाती हम के सूरज यानि अनस राशिद, 14 साल छोटी हैं दुल्हन
2 हॉलीवुड फिल्म करने में बिजी हैं अभय देओल, इस फिल्म से प्रेम चोपड़ा भी कर रहे हैं वापसी
3 फिल्लौरी के बाद अब कनेडा में भी नजर आएगी दिलजीत दोसांझ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी
ये पढ़ा क्या?
X