ताज़ा खबर
 

Thappad Quick Movie Review Updates: ‘थप्पड़’ के धमाकेदार रिव्यूज ने मचाया शोर, क्रिटिक के सितारों से सजी तापसी पन्नू की फिल्म

Thappad Movie Review, Rating Updates: इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी, जिसमें तमाम बड़े स्टार्स तापसी की इस फिल्म को देखने और सपोर्ट करने पहुंचे। क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को अच्छे रिव्यूज दिए हैं। कहा जा रहा है कि हर किसी को इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए।

तापसी पन्नू फिल्म थप्पड़के एक पोस्टर में

Thappad Movie Review, Rating Updates: तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी, जिसमें तमाम बड़े स्टार्स तापसी की इस फिल्म को देखने और सपोर्ट करने पहुंचे। क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को अच्छे रिव्यूज दिए हैं। कहा जा रहा है कि हर किसी को इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए।

फिल्म में तापसी एक ‘हाउस वाइफ’ की भूमिका में हैं। तापसी पन्नू फिल्म में अमृता की भूमिका में हैं। अमृता को घर के कामकाज पसंद हैं। अपने घर को सजाना संवारना उसे बहुत अच्छा लगता है। पति को सुबह की चाय से लेकर उसके ऑफिस जाने का बस्ता तक वह पकड़ाती है। सास का खायाल रखती है। एक अच्छी बहू की तरह वह अपने धर्म का पालन करती है। उसका पति अपने काम के नशे में चूर है, उसे बस अपने ऑफिस की पॉलिटिक्स और काम के झमेले में ही फंसना आता है। वह इस चक्कर में कई बार अमृता के साथ ज्यादती कर देता है। लेकिन एक दिन एक हाउस पार्टी के दौरान वह ऑफिस पॉलिटिक्स में उलझी हालत के दौरान थप्पड़ मार देता है।

इसके बाद अमृता थम जाती है। वह खुद को याद करती है कि वह क्या है? वह ऐसी क्यों हैं? फिल्म में अमृता एक कथक ट्रेंड डांसर के तौर पर दिखाई जाती है लेकिन वह अपनी शादी के बाद परिवार और प्यार के लिए अपना जीवन समर्पित कर देती है। उस एक थप्पड़ के बाद उसे अहसास होता है कि वह किस अंधेरे में है! अब क्या करेगी अमृता? उसका अगला कदम क्या होने वाला है? ये जानने के लिए देखनी होगी फिल्म जो कि इस शुक्रवार 28 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Movie Review: थप्पड़
Thappad Movie Cast: तापसी पन्नू, पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा आदि
Thappad Director: अनुभव सिन्हा
Thappad Producer: भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, कृष्ण कुमार
Thappad Star Ratings: 4 स्टार्स

Live Blog

Highlights

    17:03 (IST)27 Feb 2020
    Taapsee Pannu की फिल्म को मिले धमाकेदार रिएक्शन औऱ रेटिंग्स..

    तापसी पन्नू की फिल्म को रिलीज से पहले ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म काफी पसंद की जा रही है। स्टार्स सेलेब्स भी फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैंतो वहीं फिल्म को अच्छे रिव्यूज भी मिल रहे हैं। तापसी की फिल्म को कोई 3 स्टार्स दे रहा है तो कोई 4 और साढ़े चार स्टार्स तक भी पहुंच रहा है।

    15:25 (IST)27 Feb 2020
    CAA की वजह से बिगड़े तापसी के काम?

    अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा के साथ तापसी पन्नू एंटी सीएए की रैली में भाग लेती दिखाई दी थीं। मुंबई Carter Road पर ये रैली निकाली गई थी। इस नॉन वायोलेंट प्रोटेस्ट में जाने की वजह से तापसी की फिल्म का बॉयकॉट किया जा रहा है।

    15:22 (IST)27 Feb 2020
    तापसी की फिल्म का बहिष्कार हो रहा है...

    तापसी एंटी सीएए रैली में शामिल हुई थीं, जिस वजह से अब लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं - पहले दीपिका ने छपाक के वक्त ये किया था। और अब तापसी अपनी फिल्म केप्रमोशन के लिए पॉलिटिक्स कर रही हैं। सोशळ मीडिया पर फोटोज के जरिए तापसी की थप्पड़ का बहिष्कार करने की बात की जा रही है। 

    15:19 (IST)27 Feb 2020
    दीपिका की छपाक की तरह थप्पड का हो रहा बॉयकॉट?

    तापसी पन्नू की थप्पड़ के साथ भी वैसा ही सुलूक हो रहा है जैसा कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के साथ हुआ था। कई लोग तापसी की फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं।

    14:50 (IST)27 Feb 2020
    'शुभ मंगल ज्यादा सावधानट' स्टार आयुष्मान खुराना ने देखी 'Thappad'

    थप्पड़ देखने के लिए आयुष्मान खुराना कुछ इस अंदाज में आए। हाल ही में आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म स्टीरियोटाइम लीग से हट कर रही। आयुष्मान इस तरह की फिल्मों को सपोर्ट करते हैं ऐसे में तापसी की थप्पड़ भी देखने आए।

    14:47 (IST)27 Feb 2020
    थप्पड़ देखने आए सितारे..

    तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ कल रिलीज हो रही है। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई। फिल्म देखने के लिए आयुष्मान खुराना, दिव्या दत्ता, ताहिरा कश्यप, पवेल गुलाटी, बाबा आज्मी , तन्वी आज्मी, राधिका मदान, गौहर खान, अपारशक्ति खुराना, रकुल प्रीत, हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर आए। 

    Next Stories
    1 ‘मेरे बच्चे हिंदू-मुसलमान के बीच फर्क नहीं जानते हैं, वे सिर्फ…’, दिल्ली हिंसा पर बोले बॉलीवुड एक्टर
    2 Delhi Violence: Swara Bhaskar के पीछे पड़े ट्रोल, एक्‍ट्रेस ने द‍िया करारा जवाब
    3 ‘केंद्र सरकार का इंटेलिजेंस पूरी तरह फेल, होम मिनिस्ट्री की नाकामी…; दिल्ली हिंसा पर भड़के सुपरस्टार रजनीकांत
    ये पढ़ा क्या?
    X