ताज़ा खबर
 

‘इसे अपहरण कहते हैं…’, कांग्रेस विधायकों को रिसॉर्ट में रखने पर बोले बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा

बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने कांग्रेस विधायकों को रिसॉर्ट में रखने पर तंज कसते हुए लिखा है कि...

कांग्रेस विधायकों को रिसॉर्ट में रखने पर बोले बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा

Anubhav Sinha: बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) इन दिनों अपने ट्वीट्स के जरिए चर्चा में बने हुए हैं। अभी कुछ समय पहले ‘थप्पड़’ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर कांग्रेस विधायकों को रिसॉर्ट में रखने पर तंज कसा है। दरअसल पत्रकार गुरदीप सिंह सप्पल ने मध्य प्रदेश के घटनाक्रम ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ मध्य प्रदेश के घटनाक्रम से उठे सवाल: क्या कोई पार्टी किसी अन्य पार्टी के विधायकों की संरक्षकता ले सकती है?’

गुरदीप सिंह सप्पल के इसी ट्वीट पर अनुभव सिन्हा ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘इसे अपहरण अपहरण कहा जाता है सर। आप विनम्र हो रहे हैं।’ वहीं अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट के माध्यम से काग्रेंस पर भी निशाना साधा है। अनुभव ने काग्रेंस पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘कांग्रेस के साथ सबसे बड़ी समस्या यह है कि वे अभी भी सॉकर खेल रहे हैं, जबकि दूसरी टीम अमेरिकी फुटबॉल की तरफ रुख कर चुकी हैं और लोग इसे ही पसंद कर रहे हैं, भले ही उनमें से कुछ लोग ये नहीं कहते हों।

बता दें कि अनुभव सिन्हा का एक ट्वीट खूब वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने रंजन गोगोई पर निशाना साधते हुए लिखा था कि श्री गोगोई, आपने बहुत सारे दिल तोड़े हैं। आप जैसे लोग हमारे लिए दूसरों पर भरोसा करना और उन्हें सम्मान देना असंभव बना देते हैं। यह आपके द्वारा किया गया सबसे बड़ा नुकसान है। बता दें कि न्यायमूर्ति रंजन गोगोई को राज्यसभा का सदस्य बनाने के लिए मनोनीत किया गया है जिसके चलते अनुभव सिन्हा ने गुस्सा प्रकट किया था।

गौरतलब है कि हाल ही में अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘थप्पड़’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास नहीं कर सकी लेकिन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रही थी। फिल्म को मिली असफलता पर भी अनुभव सिन्हा काफी ज्यादा नाराज हुए थे और सोशल मीडिया पर रोष प्रकट किया था।

Next Stories
1 Coronavirus: बंद के बावजूद शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के लिए खोला गया जिम, बीएमसी ने किया जिम सील, भेजा मालिक को नोटिस
2 ‘क्या अदाएं बिखेर रही हो’, ईशा गुप्ता का बाथटब वाला वीडियो हो रहा वायरल
3 ‘घर में मास्क लगाकर कौन टहलता है?’ दीपिका पादुकोण ने डाला VIDEO, हो गईं ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X