ताज़ा खबर
 

थपकी प्यार की लीड एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह का हुआ एक्सीडेंट, मुंह के अंदर आए टांके

पिछले कुछ महीनों से शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इसी वजह से निर्माता ने 15 साल की एक लड़की को लीड के तौर पर पेश करने का फैसला लिया है। लेकिन अब जिज्ञासा सिंह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

Author नई दिल्ली | July 6, 2017 4:22 PM
सेट्स पर जिज्ञासा सिंह का हुआ एक्सीडेंच, मुंह में आए टांके। (Image Source: Instagram)

कलर्स के मशहूर शो थपकी प्यार की शाम की शुरुआत वाले स्लॉट में अच्छा परफॉर्म कर रही है। शो की लीड एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह की एक्टिंग की काफी सराहनी की जा रही है। साथ ही दर्शक उन्हें पसंद कर रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ महीनों से शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इसी वजह से निर्माता ने 15 साल की एक लड़की को लीड के तौर पर पेश करने का फैसला लिया है। लेकिन अब जिज्ञासा सिंह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

दरअसल एक्ट्रेस का हाल ही में सेट्स पर भयानक एक्सीडेंट हो गया है। इंडिया फोरम के अनुसार- एक्ट्रेस को एक निश्चित सीन के दौरान तेजी से दौड़ना था और शूटिंग के दौरान वो ढलान से नीचे गिर गईं। उनका चेहरा जमीन पर लगा और उनके कुछ दांत भी टूट गए। इसी वजह से उनके मुंह के अंदर टांके आए हैं। इस कारण शो के लीप का फैसला इस समय निर्माताओं ने टाल दिया है। ताकि उनकी लीड एक्ट्रेस जो लीप से पहले डबल रोल निभाते हुए दिखेंगी वो ठीक हो सकें। वहीं कलर्स के ही दूसरे शो की बात करें तो कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दिल से दिल तक में लीड रोल निभा रहे सिद्धार्थ शुक्ला को शो से बाहर किया जा सकता है। इसकी वजह उनके स्टारी नखरों को बताया गया था।

View this post on Instagram

Working still 🙂

A post shared by • J I G Y A S A • (@jigyasa_07) on

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के अनुसार सिद्धार्थ ने कलर्स के शो दिल से दिल तक के सेट पर एक मेजर सीन क्रिएट किया था। इसकी वजह से टीम और सिद्धार्थ के बीच उनके नखरों को लेकर काफी बहस हुई। प्रोड्यूसर्स उनके इस रवैये से इतने ज्यादा थक चुके हैं कि वो इस मामले को चैनल के पास लेकर चले गए हैं। वो चाहते हैं कि उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया जाए।

खबर है कि सिद्धार्थ के रोल के लिए अनस राशिद, रवि दुबे, राकेश बापत और जय भानुशाली को कंसिडर किया जा रहा है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट आगे बताती है कि हालिया मामला वैनिटी वैन को लेकर है। सिद्धार्थ ने इस वजह से शूटिंग करने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि रश्मि देसाई से छोटी वैनिटी वैन उन्हें दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App