ताज़ा खबर
 

VIDEO: सुपरस्टार विजय ने बचाई फैंस की जान, दीवार गिरी तो टेक लगाकर हो गए खड़े

Superstar Vijay Video: साउथ सुपरस्टार विजय फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक हीरो हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विजय का एक वीडियो इस बात का सबूत है।

Author Published on: March 14, 2019 5:17 PM
सुपरस्टार विजय। (फोटो सोर्स- विजय फेसबुक)

Superstar Vijay Video: साउथ एक्टर विजय सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हीरो हैं। एक्टर का इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो इस बात का सबूत है। वीडियो में विजय अपने एक फैन की जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुपरस्टार विजय का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। लोग देखने के बाद इस वीडियो को शेयर किये बिना नहीं रह पा रहे हैं।

दरअसल विजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग एसआरएम यूनिवर्सिटी में कर रहे हैं। विजय के शूटिंग सेट की तस्वीरें और वीडियोज भी इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं। वहीं विजय की एक झलक देखने के लिए विजय के फैन्स भी शूटिंग सेट पर पहुंच जाते हैं। विजय अपने फैन्स से मिलने के लिए अपनी वैनिटी वैन से बाहर आए थे। अपने चहेते स्टार को देखने के बाद एक फैन इतना उत्साहित हो गया कि दीवार से छलांग लगाने की कोशिश करने लगा। हालांकि दीवार कमजोर होने के चलते गिरने लगी। फैन की जान मुसीबत में देखकर विजय भागे और दीवार को पकड़कर खड़े हो गए। इसके बाद वहां पर मौजूद कई अन्य लोगों ने भी विजय की भी मदद की।

देखिए वीडियो-

बता दें कि सुपरस्टार विजय अपनी अपकमिंग फिल्म में फुटबॉल कोच की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म की कहानी पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजय ने अपनी फिल्म के लिए Atlee से ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दिया है। फिल्म का निर्माण एजीएस एंटरनेटमेंट कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो विजय की फिल्म के निर्माता ने फिल्म में 16 न्यूकमर्स को भी कास्ट किया है। जो फिल्म में फुटबॉल खिलाड़ी के रोल में नजर आएंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘मलाइका से तलाक के बाद अरबाज हो गया है खुला सांड’, ट्रोल की एक्टर ने कराई बोलती बंद
2 Filmfare 2019 के नॉमिनेशन देख भड़के मनोज वाजपेयी, संजय गुप्ता बोले- कब से कह रहा हूं नाचना सीख लो
3 Photograph Quick Movie Review: दो सादे लोगों के बीच ‘फोटोग्राफ’ के जरिए पनपते प्यार की कहानी है Photograph