ताज़ा खबर
 

Thalaivi First Look: कंगना रनौत को देखिए जयललिता के अंदाज में, साउथ ऐक्ट्रेस से राजनेता तक

Kangana Thalaivi teaser: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभाने जा रही हैं। अभी कुछ ही मिनटों पहले जयललिता के अवतार में कंगना का फर्स्ट लुक आउट हुआ है जिसमें कंगना...

Thalaivi First Look, kangana ranaut, kangana ranaut in jayalalitha biopic, thalaivi, jayalalitha, thalaivi teaser, thalaivi first look, thalaivi second look, thalaivi kangana, kangana thalaivi look, thalaivi jayalalithaThalaivi First Look: कंगना रनौत को देखिए जयललिता के अंदाज में

Thalaivi First Look, Thalaivi teaser : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut) एक बायोपिक में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता (j. Jayalalithaa) का किरदार निभाने जा रही हैं। अभी कुछ ही मिनटों पहले जयललिता के अवतार में कंगना का फर्स्ट लुक आउट हुआ है जो आपको हैरान कर देगा। फर्स्ट लुक में कंगना हुबहु तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की तरह नजर आ रही हैं।

कंगना का पूरा रूप बदला हुआ है। पहली बार उनके स्वरूप में ऐसा बदलाव देखकर दर्शकों द्वारा एक झलक में उनके चेहरे को पहचान पाना काफी मुश्किल होगा। चेहरे से लेकर पहनावे तक कंगना जयललिता के रूप में ढली हुई नजर आ रही हैं। कंगना को देखकर ऐसा लगता है कि मानों साक्षात जयललिता ही हमारे सामने खड़ी हुई हों।

मालूम हो कि जयललिता के किरदार को निभाने से पहले कंगना कह चुकी थीं कि उनके लिए ये एक बेहतरीन एहसास होगा और पहली बार वो इस कदर अपने रूप में चेंज करने जा रही हैं और ऐसा पहली बार होगा कि जब उन्हें स्क्रीन पर उनका ही चेहरा देखने को नहीं मिलेगा। फर्स्ट लुक को देखकर ऐसा लगता है कि कंगना की ये बात एकदम सच हो गई और वाकई उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

अरविंद स्वामी, जिन्हें मणिरत्नम की फिल्म रोजा और बॉम्बे में उनकी भूमिकाओं के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है, बायोपिक थलाइवी में दिवंगत तमिल सुपरस्टार और पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले कंगना ने इस बात को स्वीकार किया था कि शुरुआत में उन्हें फिल्म के लिए तमिल भाषा सीखना काफी मुश्किल लग रहा था। लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म की कहानी के अनुसार तमिल भाषा सीखी। तमिल सीखने के अलावा, कंगना ने अपनी भूमिका के लिए भरतनाट्यम भी सीखा।

बता दें कि ए एल विजय द्वारा निर्देशित फिल्म थलाइवी को तमिल, हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। कंगना के अलावा इस फिल्म में अभी तक केवल अरविंद स्वामी के नाम की पुष्टि की गई है। ये फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज हो रही है। इस साल कंगना को मणिकर्णिका और जजमेंटल है क्या फिल्म में देखा गया था।

Next Stories
1 सलमान खान की इस बहन को जब नाबालिग समझ रेस्त्रां में जाने से रोका
2 Maharashtra Govt Formation: महाराष्ट्र राजनीति पर परेश रावल ने कहा, ’23 नवंबर को Laughter Day घोषित कर देना चाहिए’
3 Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की Pagalpanti बॉक्स ऑफिस पर हुई फुस्स, पहले दिन कमाए इतने करोड़
ये पढ़ा क्या?
X