ताज़ा खबर
 

Thackeray Movie Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाघ की तरह लगाई दहाड़, जानिए कैसी है ‘ठाकरे’

Thackeray Movie Review: फिल्म 'ठाकरे' के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों को बीच ठाकरे को लेकर उत्साह बढ़ गया था। फिल्म में बाला साहब ठाकरे को रोल सही तरीके से अदा करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी खूब तारीफ हो रही है।

thackeray, thackeray movie review, thackeray review, thackeray film review, bal thackeray movie review, thackeray movie download, thackeray movie cast, thackeray movie release, thackeray cast, thackeray movie rating, thackeray film rating, thackeray nawazuddin siddiqui, bal thackeray nawazuddin siddiqui, bal thackeray, bal thackeray biopicThackeray Movie Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ का एक पोस्टर।

Thackeray Movie Review: बाला साहब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ शुक्रवार यानि 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में बाला साहब ठाकरे का रोल नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अदा किया है। फिल्म का निर्देशन अभिजीत पनसे ने किया है। फिल्म मेंनवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा अमृता राव भी लीड भूमिका में हैं। अमृता ने बाला साहब की पत्नी मीनाताई ठाकरे का रोल अदा किया है।

फिल्म के ट्रेलर में एक दंगे का सीन का सीन दिखाया जाता है। जिसमें एक रोता हुआ बच्चा दिखाया गया है। जिसके पास एक पेट्रोल बम आकर फटता है और उसके बाद दंगे भड़क उठते हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहब के रोल में दिख रहे हैं और एकदम उनके अंदाज में ही अपार जनसमूह का अभिवादन करते दिख रहे हैं। बता दें कि बाल ठाकरे एक ऐसे शख्स थे, जिनके इर्द-गिर्द महाराष्ट्र की राजनीति घूमती रही। एक पत्रकार और कार्टूनिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले ठाकरे ने 1960 में ‘मार्मिक’ नाम से अपनी मैगजीन शुरू की थी। इस मैगजीन के जरिए ठाकरे ने मुंबई में रहने वाले गुजरातियों, मारवाड़ियों और दक्षिण भारतीय लोगों के बढ़ते प्रभाव के खिलाफ मुहिम चलाई थी। 1966 में बाल ठाकरे ने शिवसेना का गठन किया था।

‘ठाकरे’ फिल्म में दिवंगत राजनेता बाला साहेब ठाकरे के जीवन को बखूबी दिखाया गया है। बाला साहब ठाकरे का रोल अदा कर रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। नवाज का कहना है कि बाला साहब ठाकरे एक शेर व्यक्ति थे, उनके किरदार को पकड़ना मेरे लिए सबसे बड़ी मेहनत थी। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों को बीच ठाकरे को लेकर उत्साह बढ़ गया था। फिल्म में बाला साहब ठाकरे को रोल सही तरीके से अदा करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी खूब तारीफ हो रही है। फिल्म का निर्माण इस फिल्म का निर्माण वायकॉम मोशन पिक्चर्स, कार्निवल पिक्चर्स और राऊतर्स एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Luka Chuppi Trailer: कार्तिक आर्यन ने शादी को लेकर काटा हंगामा, कृति ने की ‘लुका-छिपी’
2 Video: कंगना रनौत ने फिर दिया करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब, कहा- ‘मुझे फालतू का ईगो इश्यू दिखाने की जरूरत नहीं’
3 ‘उसके घर से निकलते ही बन जाती है खबर लेकिन हम..!’, तैमूर की पॉपुलैरिटी पर बोलीं सारा अली खान
ये पढ़ा क्या?
X