ताज़ा खबर
 

Thackeray Full Movie Leaked Online: Tamilrockers के प्रकोप से नहीं बच पाई ‘ठाकरे’, हो गई ऑनलाइन लीक

Tamilrockers Leaks Thackeray Full movie online to Download: पहले दिन उम्मीद से बेहतर कमाई करने वाली इस फिल्म को तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीककर दिया गया है। फिल्म का पाइरेटेड वर्जन...

फिल्म ठाकरे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Tamilrockers Leaks Thackeray Full movie online to Download: 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘ठाकरे’ पाइरेसी वेबसाइट पर लीक कर दी गई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छी खासी कमाई की है। पहले दिन उम्मीद से बेहतर कमाई करने वाली इस फिल्म को तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। फिल्म का पाइरेटेड वर्जन torrent site पर अवेलेबल है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। नवाज फिल्म में बाला साहेब- ‘ठाकरे’ की भूमिका में हैं। खबर है कि इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत की फिल्म भी ऑनलाइन लीक कर दी गई है।

तमिलरॉकर्स विभिन्न भाषाओं में फिल्मों को लीक कर देते हैं। इससे पहले भी तमिलरॉकर्स द्वारा कई फिल्में लीक की जा चुकी हैं। यह साइट टॉलीवुड की कई फिल्में भी ऑनलाइन लीक कर चुकी है। रजनीकांत की फिल्म 2.0, विश्वासम, केजीएफ, पेट्टा, सरकार और टैक्सीवाला जैसी फिल्मों को इस वजह से नुकसान भी झेलना पड़ा है। वहीं बॉलीवुड फिल्में भी रिलीज के बाद से ही tamilrockers के प्रकोप का शिकार हो चुकी हैं। शाहरुख खानकी जीरो, विक्की कौशल की उरी, अनुपम खेर की ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्में इसे भुगत चुकी हैं।

इन पाइरेसी साइट्स को कई बार ब्लॉक और बैन किया जा चुका है। लेकिन तमिलरॉकर्स को कोई फर्क नहीं पड़ा। बल्कि हर बार नए डोमेन से ये पाइरेसी साइट वापसी कर फिल्में लीक करने लगती हैं। बॉलवुड ही नहीं, इससे हॉलीवुड फिल्म मेकर्स भी खासा परेशान हैं। हाल ही में तमिल रॉकर्स ने Jason Momoa स्टारर Aquaman को भी फुल वर्जन के साथ ऑनलाइन लीक कर दिया था। इतना ही नहीं इस हॉलीवुड फिल्म को भारत में अलग-अलग भाषाओं में लीक कर दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App